आधी कीमत पर LG 43 इंच स्मार्ट टीवी खरीदें, यहां मिल रही है भारी छूट

एलजी स्मार्ट टीवी हर हिसाब से सबसे अच्छा विकल्प साबित होता है। यदि आप भी एक नई स्मार्ट टीवी की खोज कर रहे हैं, तो…

LG 01 | Sach Bedhadak

एलजी स्मार्ट टीवी हर हिसाब से सबसे अच्छा विकल्प साबित होता है। यदि आप भी एक नई स्मार्ट टीवी की खोज कर रहे हैं, तो यह आपके लिए बहुत बेहतर विकल्प साबित होगा। इसके साथ ही, इस पर आपको भारी छूट भी मिल रही है, इसलिए ऐसे में आप इसे अपनी सूची में शामिल कर सकते हैं। लेकिन इसे खरीदने से पहले आपको सबकुछ जानना चाहिए। आइए जानते है इस ऑफर के बारे में, फ्लिपकार्ट वर्तमान में LG 43 इंच स्मार्ट टीवी पर एक नया ऑफर प्रदान कर रहा है। इस स्मार्ट टीवी की एमआरपी 49,990 रुपये है और आप इसे 28,999 रुपये में खरीद सकते हैं, जिसमें 41% की छूट है। इसके साथ ही आपको इसके बैंक ऑफर भी मिल रहे हैं। एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड ईएमआई लेनदारी पर 1,250 रुपये की फ्लैट डिस्काउंट भी उपलब्ध है। मतलब, यह ऑफर आपको एक अलग छूट भी देता है।

यह खबर भी पढ़ें:-Amazon Prime Day Sale: सिर्फ 449 रुपये में खरीदें Redmi 12C, ऐसे मिलेगा डिस्काउंट

LG 01 1 | Sach Bedhadak

आइए जानते हैं उस ऑफर के बारे में, जो सबसे बड़ी छूट प्रदान कर रहा है। मतलब एक्सचेंज ऑफर… अगर आप फ्लिपकार्ट को पुराने स्मार्ट टीवी को वापस करते हैं, तो आपको 11,000 रुपये की छूट मिल सकती है। लेकिन इतनी छूट प्राप्त करने के लिए, आपके पुराने स्मार्ट टीवी की स्थिति ठीक होनी चाहिए और इसका भी पुराने टीवी के मॉडल पर निर्भर करता है।

Filipcart 01 | Sach Bedhadak

आपको तकनीकी विशेषताओं के बारे में ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। क्योंकि यह एक अल्ट्रा एचडी 4K स्मार्ट टीवी है, जिसमें आपको एक बहुत बेहतर डिस्प्ले दी गई है। इसमें 20डब्ल्यू साउंड आउटपुट भी दिया जा रहा है। मतलब, कंपनी ने साउंड पर भी काफी काम किया है। 60Hz रिफ्रेश रेट की वजह से आपको इसकी अच्छी क्वालिटी मिलती है, इस स्मार्ट टीवी को खरीदने के लिए आपको फ्लिपकार्ट पर जाकर ऑर्डर करना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *