दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर फिर तेज रफ्तार का कहर, एक ही परिवार के दो लोगों की मौत, 5 की हालत गंभीर

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर इन दिनों सड़क दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है।

image 2023 05 17T105223.268 | Sach Bedhadak

Road accident on Delhi-Mumbai Expressway : अलवर। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर इन दिनों सड़क दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर सड़क हादसे हो रहे हैं। दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। बुधवार तड़के लक्ष्मणगढ़ थाना क्षेत्र गुर्जर खोहरा स्थित दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर कार में बैठकर जा रहे एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार कार पहले डिवाइडर से टकराई और फिर अनियंत्रित होकर कई बार पलट गई। हादसा इतना जबर्दस्त था कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को को जिला अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल, जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में घायलों का उपचार जारी है। वहीं, मां-बेटे के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

image 2023 05 17T111625.560 | Sach Bedhadak

मेव पंचायत के सदर मोहम्मद ने बताया कि एक ही परिवार के लोग गुजरात से देवंवत यूपी जा रहे थे। तभी उनकी कार अनियंत्रित होकर दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर पलट गई। जिसमें एक ही परिवार के निवासी गठावन जिला पालनपुर गुजरात के यूसुफ, सलीम, अब्दुल्ला, हाफिज और तहीम घायल हो गए। वहीं रासीदा और उसका बेटा हफिज की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने राशिदा के शव को लक्ष्मणगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। वहीं, हफिज के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। जहां हफिज के शव का पोस्टमार्टम करके शव परिजनों को सौंप दिया और मां राशिदा का लक्ष्मणगढ़ अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया।

पिछले महीने भी हुआ था भीषण हादसा

बता दें कि दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। इससे पहले 8 अप्रैल को दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा हुआ था। अलवर के रैणी थाना क्षेत्र में मुकंदपुरा पुलिया के पास तेज रफ्तार कार आगे चल रहे ट्रक में घुस गई थी। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई थी और एक बच्चा बुरी तरह घायल हो गया था। हादसा उस वक्त हुआ था जब कार में सवार होकर ये लोग रणथंभौर से गुड़गांव जा रहे थे। हादसे में अनवर ज्योति बोहरा (38) पुत्र जोगेंद्र बोहरा, मम्मी बोहरा (35) पत्नी अनवर ज्योति बोहरा, ज्योति माला गोगाई (48) पत्नी जोगेंद्र बोहरा की मौत हो गई थी और आरव बोहरा (10) पुत्र अनवर बोहरा गंभीर घायल हो गया था।

ये खबर भी पढ़ें:-जोधपुर में लगी भीषण आग से मची अफरा-तफरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *