जयपुर में REET की छात्रा से रेप, आरोपी ने दोस्ती कर नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया दुष्कर्म

जयपुर। प्रदेश में आए दिन महिलाओं पर हो रहे अपराध बढ़ते ही जा रहे है। ताजा मामला राजधानी जयपुर में सामने आया है। यहां, जयपुर…

New Project 2023 03 20T122928.153 | Sach Bedhadak

जयपुर। प्रदेश में आए दिन महिलाओं पर हो रहे अपराध बढ़ते ही जा रहे है। ताजा मामला राजधानी जयपुर में सामने आया है। यहां, जयपुर के जगतपुरा में रहकर रीट की तैयारी कर रही अलवर की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने युवती से फोन पर दोस्ती कर मिलने के लिए बुलाया। आरोपी को नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बेहोशी की हालत में उसके साथ रेप किया। इस दौरान आरोपी ने युवती के अश्लील वीडियो भी बना लिए। अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर करीब एक साल तक देहशोषण करता रहा। युवती के मना करने पर आरोपी ने फेसबुक पर उसके अश्लील फोटो कमेंट लिखकर वायरल कर दिए। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ प्रताप नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने बताया कि अलवर निवासी युवती (25) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

(यह खबर भी पढ़ें:- जयपुर में कॉलेज छात्रा से रेप, अपहरण कर कई जगहों पर ले जाकर किया दुष्कर्म)

युवती ने शिकायत में बताया कि करीब दो साल से वह जगतपुरा में किराए के मकान पर रखकर रीट की तैयारी कर रही है। अनजान नंबर के जरिए युवती की दौसा के बसवा निवासी सतीश मीणा से उसकी बातचीत हुई थी। आरोपी ने फोन पर युवती को सरकारी नौकरी लगवा देने की बात कही। युवती ने दोबारा फोन न करने की कहकर कॉल काट दिया और नंबर ब्लॉक कर दिया। लेकिन, इसके बाद भी आरोपी युवक नए-नए मोबाइल से कॉल कर युवती को परेशान करने लगा।

युवती का आरोप है कि करीब डेढ साल पहले आरोपी युवक ने मिलने के दबाव बनाया। इस पर युवती ने अपने रूम का पता उसे भेज दिया। कमरे पर पहुंचते ही युवक ने युवती के दस्तावेज लेकर बैग में रख लिए। इसी दौरान युवक ने बैग में रखी कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दी। नशीला पदार्थ मिला होने के कारण कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद युवती बेहोश हो गई।

(यह खबर भी पढ़ें:-अजमेर में यूपी की महिला से रेप, मकान मालिक ने निकाह का झांसा देकर किया दुष्कर्म)

बेहोशी की हालत में आरोपी युवक ने उसके साथ रेप किया। इसी दौरान आरोपी ने वारदात के अश्लील वीडियो भी बना लिए। इसके बाद अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर देहशोषण करता रहा। बार-बार देहशोषण से परेशान होकर पीड़िता ने अपना मोबाइल बंद कर लिया। जिसके बाद आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो पर कमेंट लिखकर फेसबुक पर पोस्ट कर दिया। परिचित के कॉल कर बताने पर पीड़िता को घटना के बारे में पता चला। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ रेप और आई एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *