शादी में ‘ढोल बजाने’ वाले का कांड! 40 से अधिक लड़कियों को प्रेमजाल में फंसाया..फिर बनाए अश्लील वीडियो

मुकेश दमामी गांव-गांव जाकर शादी-ब्याह में ढोल बजाने का काम करता था और उन्होंने 40 से अधिक महिलाओं और लड़कियों को अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया है।

dj | Sach Bedhadak

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर जिले में अश्लील वीडियो के दम पर ब्लैकमेलिंग करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई समदड़ी थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो चौंकाने वाले खुलासा सामने आए। पुलिस पूछताछ में आरोपी मुकेश दमामी ने बताया कि वह गांव-गांव जाकर शादी-ब्याह में ढोल बजाने का काम करता है। वह अब तक खुद के गांव सहित आसपास के गांवों की 40 से ज्यादा विवाहित महिलाओं और नाबालिग लड़कियों के अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर चुका है।

यह खबर भी पढ़ें:-जोधपुर ACB का एक्शन, 50 हजार की घूस लेते रिकॉर्ड इंस्पेक्टर को दबोचा, जमीन की रिपोर्ट पर मांगी थी रिश्वत

पुलिस के मुताबिक समदड़ी थाना क्षेत्र में इस तरह की सूचनाएं मिल रही थी कि सोशल मीडिया पर कुछ महिला और लड़कियों के अश्लील वीडियो वायरल हो रहे है। इसके बाद एसएचओ शारदा विश्नोई पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची और जांच की। इसी दौरान एक महिला ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी गांव-गांव जाकर ढोल बजाने का काम करता था। फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है।

रेप का मामला दर्ज होने के बाद जांच में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक हाल ही में आरोपी के खिलाफ समदड़ी थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ था। रिपोर्ट में बताया गया था कि आरोपी ने पहले उसकी बेटी को प्यार के जाल में फंसाया और फिर नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोशी की हालत में उसके साथ रेप किया। इस दौरान आरोपी ने अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद आरोपी लड़की को ब्लैकमेल कर रुपए ऐंठने लगा। आरोपी ने कई बार रूपए लिए। लेकिन, जब लड़की ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। इससे आहत होकर पीड़िता ने खुदकुशी कर ली थी। साथ ही इस घटना से सदमे में आई उसकी मां ने भी अपनी जान दे दी।

वीडियो वायरल होने और मां-बेटी की मौत के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू की। पुलिस ने अश्लील वीडियो वायरल करने के आरोप में हस्तीमल पुत्र सवाराम और मुख्य आरोपी मुकेश दमामी पुत्र पारसराम को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला कि शादी-ब्याह में ढोल बजाने वाले आरोपी ने 40 से ज्यादा विवाहित महिलाओं एवं नाबालिग लड़कियों को दोस्ती के झांसे में फंसाकर अश्लील वीडियो व फोटो बनाकर ब्लैकमेल किया है।

महिलाओं को ऐसे अपने जाल में फंसाता था आरोपी

आरोपी मुकेश दमामी शादियों में ढोल-नगाड़े बजाने का काम करता था। इस दौरान वह महिलाओं को अपने जाल में फंसाने के लिए जाल बुनता था। सबसे पहले वह महिलाओं को हंसी-मजाक कर अपनी ओर आकर्षित करता। इसके बाद खुद के मोबाइल नंबर दे देता और उनके नंबर भी ले लेता। इसके बाद वह अपनी बातों में फंसाकर महिलाओं को खुद से मिलने बुलाता। इसी दौरान शातिर अपराधी उनके अश्लील वीडियो और फोटोज ले लेता था।

यह खबर भी पढ़ें:-Jaipur: मिशन रिपीट की रणनीति पर मंथन, इस महीने कांग्रेस करेगी विधायकों का सम्मेलन

आरोपी ने कई महिलाओं व बच्चियों के साथ दुष्कर्म भी किया है। अश्लील वीडियों के दम पर पैसे ऐंठना शुरू कर देता था। लेकिन, बदनामी के डर से किसी ने कुछ भी नही बताया। जब थाने में रेप का मामला दर्ज हुआ और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया तो चौंकाने वाला खुलासा सामने आया। आरोपी ने कबूल किया कि वह 40 से ज्यादा महिलाओं और बच्चियों को अपने जाल में फंसा चुका है। हालांकि, पुलिस अभी आरोपी से लगातार पूछताछ में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *