श्रीगंगानगर में चार साल की मासूम से रेप, बच्ची को अकेली देख चाचा ने किया गलत काम

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। चार साल की मासूम बच्ची से चाचा ने ही गलत…

New Project 2023 04 04T115336.320 | Sach Bedhadak

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। चार साल की मासूम बच्ची से चाचा ने ही गलत काम किया। बच्ची के साथ गलत काम करता देख पकड़े जाने के डर से आरोपी मौके से फरार हो गया।

बच्ची के पिता ने श्रीगंगानगर के रायसिंहनगर में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। डीएसपी अनु बिश्नोई मामले की जांच कर रहे है।

पुलिस ने बताया कि यह घटना 31 मार्च की है। पीड़िता के पिता ने शिकायत में बताया कि बच्ची रायसिंहनगर इलाके एक गांव में अपनी चाची के साथ रहती है। उसके पिता परिवार के साथ जैसलमेर में रहकर मजदूरी करते है। 31 मार्च को दोपहर करीब 12:30 बजे बच्ची अपने घर के पास ही पेड़ के नीचे से बेर इक्ट्‌ठा कर रही थी।

(यह खबर भी पढ़ें:-उदयपुर में 9 वर्षीय बच्ची की हत्या का खुलासा, पड़ोसी युवक ही निकला हत्यारा, रेप के बाद किए 10 टुकड़े)

काफी देर तक बच्ची दिखाई नहीं देने पर उसके पिता की चाची उसे देखने गई। घर से थोड़ी दूर बच्ची के रोने की आवाज सुनकर चाची मौके पर पहुंची। वहां जाकर देखा तो बच्ची का रिश्ते में लगने वाले चाचा ने उसके साथ गलत काम करता नजर आया। रिश्तेदार को देखकर चाचा मौके से भाग गया।

मामले की जानकारी पर बच्ची के पिता घर आए और आरोपी के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई। एसपी देशमुख ने बताया कि पीड़िता का इलाज चल रहा है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

(यह खबर भी पढ़ें:- जयपुर में विवाहिता से रेप, विरोध करने पर आरोपी रिश्तेदार ने की मारपीट)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *