विधायक मदन प्रजापत ने विपक्ष पर लगाया लाश पर राजनीति का आरोप, बोले-शर्म आनी चाहिए, इनके पास कोई मुद्दा नहीं

राजस्थान के बाड़मेर जिले में दलित महिला से रेप व जिंदा जलाने के मामले में 24 घंटे से चल रहा धरना समाप्त होने के बाद पचपदरा विधायक मदन प्रजापत ने रविवार को विपक्ष पर तीखा हमला बोला।

Madan Prajapat | Sach Bedhadak

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर जिले में दलित महिला से रेप व जिंदा जलाने के मामले में 24 घंटे से चल रहा धरना समाप्त होने के बाद पचपदरा विधायक मदन प्रजापत ने रविवार को विपक्ष पर तीखा हमला बोला। बालोतरा में अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए विधायक मदन प्रजापत ने कहा कि विपक्ष की बौखलाहट साफ नजर आ रही हैं, क्योंकि इनके पास कोई मुद्दा नहीं बचा है। इसलिए बीजेपी नेता गरीब परिवार को गुमराह करके लाश पर राजनीति कर रहे हैं। यह बहुत ही निंदनीय है।

विपक्ष के लिए बोले विधायक-जैसे कुत्ते को हड्डी मिल गई

मृतका के परिजनों और प्रशासन के बीच आर्थिक मुआवजे पर सहमति बनने के बाद विधायक प्रजापत ने कहा कि दिन में जो मांग थी, वहीं मांगे रात को थी। जिस पर सहमति बनने के बाद धरना समाप्त हो गया है। लेकिन, लाश के ऊपर राजनीति करने वाले लोगों को शर्म आनी चाहिए। जैसे कुत्ते को हड्डी मिल गई, वैसे ही विपक्ष ने इस मामले को राजनीतिक मुद्दा बनाने की कोशिश की।

बालोतरा बंद करने का आह्वान करने वालों को खूब सुनाया

विधायक मदन प्रजापत ने विपक्ष पर आरोप लगाया कि इन लोगों ने पीड़ित परिवार को गुमराह करके रात को अपहरण कर गायब कर दिया। वो अपराधी थोड़े है, वो पीड़ित है। अगर आपकी बात में वजन है तो आप बात करते। पूरा प्रशासन बात करने के लिए तैयार बैठा रहा। लेकिन, इन्होंने पूरे परिवार को गायब कर दिया। बीजेपी द्वारा बालोतरा बंद करने के आह्वान पर विधायक प्रजापत ने कहा कि एक ओर इन लोगों ने पीड़ित परिवार की प्रशासन से वार्ता नहीं होने दी। दूसरी ओर बालोतरा बंद का आह्वान किया। सुबह पूनिया जी आएंगे और बालोतरा बंद करेंगे। लेकिन, बंद रखो या चालू रखो, आपको मना कौन करता है। लेकिन, इन लोगों ने गरीब परिवारों को गुमराह करके लाश के ऊपर राजनीति की है। मैं इनकी घोर निंदा करता हूं।

राजनीति करने वालों से पूछा ये सवाल

पचपदरा विधायक ने इन लोगों से पूछा कि जो 20 लोग राजनीति कर रहे थे, क्या उन लोगों ने अपने जेब से एक रुपया भी दिया। या किसी भी प्रकार से गरीब परिवार का सहयोग किया है। क्या आप कमजोर और गरीब तो नहीं है। आर्थिक स्थिति में विपक्षी मेरे से मजबूत है। अगर गरीब का भला चाहते तो ये लोग मदद करते।

विपक्ष के पास नहीं बचा कोई मुद्दा

उन्होंने कहा कि जिला बनने के बाद इन लोगों के पास कोई मुद्दा ही नहीं रहा है। सीएम गहलोत ने राजस्थान के हर वर्ग के लिए शानदार बजट दिया। ऐसे में विपक्ष के पास बोलने के लिए कोई बात ही नहीं है। बीजेपी नेतृत्व पर निशाना साधते हुए विधायक प्रजापत ने कहा कि इस मुद्दे पर केंद्रीय मंत्रियों से लेकर प्रदेश बीजेपी के नेता राजनीति करने में जुट गए। केंद्रीय नेतृत्व इन लोगों को पाबंद करते है कि जैसे-तैसे सुबह तक इस मामले को ताजा रखना। लेकिन, ऐसी घटिया राजनीति की मैं कड़ी निंदा करता हूं।

ये खबर भी पढ़ें:-Vande Bharat Train : 3 दिन बाद प्रदेशवासियों को मिलेगी सौगात, जानें-कितना होगा किराया और किन-किन स्टेशनों पर होगा ठहराव?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *