जयपुर में युवती से रेप, आरोपी युवक ने होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म, साथी ने बनाया अश्लीन वीडियो

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने मिलने के बहाने होटल में बुलाकर दुष्कर्म की वारदात…

New Project 2023 05 19T143831.016 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने मिलने के बहाने होटल में बुलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी युवक ने साथी की मदद से युवती के अश्लील वीडियो भी बना लिए। अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर युवती का देह शोषण करता रहा। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ जालूपुरा थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी एक युवती (21) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि करीब तीन महीने पहले उसके मोबाइल पर समीर नाम के लड़के ने कॉल किया था। युवती के पूछने पर आरोपी युवक ने अपने दोस्त से मोबाइल नंबर लेकर दोस्ती करने की बात कही।

युवती के मना करने के बाद भी आरोपी बार-बार उसे कॉल कर परेशान करने लगा। एक दिन युवती पास के पार्क में गई हुई थी। वहीं पर उस लड़के ने चुपचाप पास खड़े होकर खुद के साथ फोटो खींच ली। घर आने पर आरोपी युवक ने खुद के साथ खींची गई फोटो उसके वॉट्सऐप पर भेजी। इसके बाद आरोपी युवक ने फोटो वायरल करने की धमकी देकर मिलने के लिए बुलाया। पार्क में मिलने बुलाने पर आरोपी अपने साथी हाशीम के साथ वहां आया।

बात करने के बहाने आरोपी उसे होटल में ले गया। युवती का आरोप है कि होटल के रूम में ले जाकर आरोपी समीर ने जबरन उसके साथ रेप किया। उसके दोस्त हाशीम ने अश्लील वीडियो बना लिए। अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर मिलने बुलाकर देहशोषण करता रहा। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक और उसके दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह खबर भी पढ़ें…

जयपुर में नाबालिग लड़की से गैंगरेप, दो युवकों ने अपहरण कर जंगलों में ले जाकर किया दुष्कर्म

राजधानी जयपुर में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। दो युवकों ने मारपीट कर अपहरण किया। इसके बाद बाइक पर बिठाकर जंगलों में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने घर पहुंचने पर परिजनों को आप बीती बताई। जिस पर नाबालिग के परिजनों प्रताप नगर थाने दोनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। (पूरी खबर पढ़ें)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *