रावत एजुकेशनल ग्रुप को एक्सीलेंस इन इनोवेशन अवार्ड… शिक्षा के क्षेत्र में है विशेष योगदान

जयपुर। रावत एजुकेशनल ग्रुप को ‘एक्सीलेंस इन इनोवेशन’ अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। सीतापुरा स्थित एक होटल में आयोजित एजुकेशन समिट में ग्रुप को…

New Project 2023 06 15T160653.946 | Sach Bedhadak

जयपुर। रावत एजुकेशनल ग्रुप को ‘एक्सीलेंस इन इनोवेशन’ अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। सीतापुरा स्थित एक होटल में आयोजित एजुकेशन समिट में ग्रुप को यह अवॉर्ड दिया गया। प्रदेश के शिक्षामंत्री डॉ. बीडी कल्ला, सांसद रामचरण बोहरा व विधायक रफीक खान ने 40 वर्षों से शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए ये अवॉर्ड रावत एजुकेशनल ग्रुप के चेयरमैन बीएस रावत और निदेशक नरेंद्र सिंह रावत को दिया।

इस अवसर पर रावत एजुकेशनल ग्रुप के निदेशक और अक्षेद्र वेलफेयर सोसायटी के सचिव नरेंद्र सिंह रावत ने एनईपी एजुकेशन 4 पर आयोजित पैनल डिस्कशन में भाग लिया। उन्होंने डिस्कशन में इनोवेटिव और टेक्निकल एजुकेशन के बारे में अपने सुझाव दिए।

रावत पब्लिक स्कूल की छात्रा का NEET में सलेक्शन…

रावत पब्लिक स्कूल प्रताप नगर की छात्रा मेहा चौधरी का NEET परीक्षा में चयन हुआ है। मेहा ने 27116 ऑल इंडिया रैंक प्राप्त कर विद्यालय को गौरवान्वित किया। मेहा भविष्य में न्यूरोलॉजी में सर्जन बनना चाहती हैं। इससे पूर्व भी विद्यालय के अनेक विद्यार्थियो का सिविल सर्विस, सी ए,एवम अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं में चयन हो चुका है।

रावत एजुकेशनल ग्रुप के निदेशक नरेंद्र सिंह रावत ने विद्यार्थी की इस उपलब्धि पर बधाई दी और कहा कि विद्यालय में प्रारंभिक स्तर से ही विद्यार्थियो को इस तरह से गाइड किया जाता है, जिससे वे हर प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार हो सकें। उन्होंने इस सफलता में शिक्षको के दिशानिर्देशन की भी सराहना की।

New Project 2023 06 15T160535.868 | Sach Bedhadak

उच्च शिक्षा के क्षेत्र में हमेशा से अग्रणी रावत ग्रुप…

रावत ग्रुप ऑफ कॉलेज उच्च शिक्षा के क्षेत्र में हमेशा से अग्रणी रहा हैं। रावत एजुकेशनल ग्रुप के सभी सी बीएसई और आरबीएसई स्कूल बोर्ड परीक्षा परिणामों में हमेशा अव्वल रहा करते हैं। रावत ने ग्रुप की इस उपलब्धि का श्रेय रावत एजुकेशनल ग्रुप की कर्मठ टीम को दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *