ERCP पर डोटासरा व जलदाय मंत्री जोशी बोले- PM ने 13 जिलों के लोगों को किया निराश

जयपुर। कांग्रेस ने पीएम मोदी की अजमेर यात्रा को लेकर जुबानी हमला बोला है। पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अजमेर…

modi-dotasra-joshi

जयपुर। कांग्रेस ने पीएम मोदी की अजमेर यात्रा को लेकर जुबानी हमला बोला है। पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अजमेर के दौरे को लेकर कहा कि पीएम ने ईआरसीपी की घोषणा नहीं कर प्रदेश की 13 जिलों की जनता को निराश किया है। उन्होंने राजस्थान प्रदेश के लिए कोई सौगात न दिए जाने पर मोदी के दौरे को निराशाजनक बताते हुए प्रदेश की जनता के साथ विश्वासघात बताया है।

डोटासरा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनसभा में कांग्रेस पार्टी को कोसते हुए चुनावी भाषण देने के अलावा कुछ नहीं किया है, जबकि अजमेर की धरती पर ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वर्ष 2018 में राजस्थान की बहुआकांक्षी योजना ईआरसीपी को राष्ट्रीय परियोजना का दर्जा देने की बात कही थी।

जनता की उम्मीदों पर प्रधानमंत्री ने फेरा पानी

जोशी पीएम के दौरे को लेकर जलदाय मंत्री महेश जोशी कहा कि पीएम के दौरे से पहले प्रदेश की जनता को बड़ी उम्मीदें थी, लेकिन मोदी ने उनकी उम्मीदों पर पानी फे रा है। मोदी ने लोकसभा चुनावों से पहले ईआरसीपी का वादा किया था, लेकिन उन्होंने ईआरसीपी का जिक्र तक नहीं किया।

जोशी ने मोदी के दौरे पर तंज कसते हुए कहा कि जिस तरह भाजपा मोदी पर निर्भर होकर प्रदेश और देश में चुनाव लड़ रही है। उससे लगता है कि कहीं भाजपा मोदी की ब्रांडिंग करते हुए मोदी को मुख्यमंत्री के तौर पर प्रोजेक्ट तक नहीं कर दे।

ये खबर भी पढ़ें:-मोदी की सभा में छोटा पड़ गया पांडाल, भीड़ देख खिल गई बांछें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *