लव मैरिज के 10 दिन बाद पति-पत्नी का फिल्मी स्टाइल में अपहरण, मारपीट कर घसीटते हुए कार में ले गए बदमाश

जयपुर। राजधानी जयपुर में दूल्हा-दुल्हन के अपहरण का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। लव मैरिज के 10 दिन बाद ही नवदंपति का फिल्मी स्टाइल…

New Project 2023 03 20T192451.242 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में दूल्हा-दुल्हन के अपहरण का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। लव मैरिज के 10 दिन बाद ही नवदंपति का फिल्मी स्टाइल में अपहरण कर लिया। दो कार में सवार होकर आए 10 से 12 लोग गाड़ी में डालकर दोनों को साथ ले गए। युवक-युवती ने घर से भागकर 10 दिन पहले ही लव मैरिज की थी। बताया जा रहा है कि लड़की के परिजन शादी करने से नाराज थे। यह घटना जयपुर के हरमाड़ा थाना इलाके में रविवार दोपहर 2:18 बजे की है। सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो सोमवार को सामने आया है। वहीं घटना का वीडियो सामने आने के बाद युवक के पिता रामलाल ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

सीआई रविन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि जमवारामगढ़ के गोपालगढ़ निवासी रामलाल ने हरमाड़ा थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। रामलाल ने शिकायत में बताया कि उनका बेटा पृथ्वीराज (22) और बहू पूजा (21) का अपहरण हुआ है। पृथ्वीराज जमवारामगढ़ के गोपालगढ़ और पूजा डोडा का डूंगरबूच की रहने वाली है। 10 मार्च को दोनों ने गाजियाबाद (यूपी) जाकर आर्य समाज में लव मैरिज की थी। इसके बाद से ही दोनों हरमाड़ा जयपुर में रह रहे थे।

लड़के के पिता का आरोप है कि उनकी बहू पूजा योगी के भाई मनीष योगी, कजोड़ योगी और रिश्तेदार दो गाड़ियों में घर पहुंचे। सभी लोगों ने उनके बेटे और बहू से मारपीट करते हुए दोनों को जबरन गाड़ी में डालकर साथ ले गए। दोनों के अलावा मौके पर कोई नहीं था। बाकी परिवार जमवारामगढ़ में रहता था।

New Project 10 | Sach Bedhadak

रामलाल ने बताया कि पृथ्वीराज (22) और डोडाका डूंगर की रहने वाली पूजा योगी (21) ने 10 मार्च को लव मैरिज की थी। दोनों के बीच कई सालों से अफेयर चल रहा था। पूजा ने पृथ्वीराज से शादी करने की जिद की थी, लेकिन उसके परिजनों से साफ इंकार कर दिया था।

जिसके बाद दोनों ने भागकर कोर्ट मैरिज की ली। शादी के बंधन में बंधने के बाद दोनों जयपुर के हरमाड़ा इलाके में एक किराए के घर पर रहने लगे। लेकिन, 19 मार्च की दोपहर में लड़की पूजा योगी के परिवार वाले उसके घर पर आए और जबरन मारपीट करने लगे। इसके बाद पति-पत्नी का अपहरण कर भाग गए।

लड़के के पिता रामलाल ने बताया कि उनका बेटा फाइनेंस कंपनी में काम करता हैं। बेटे के शादी करने को लेकर उनके परिवार को किसी भी प्रकार की कोई नाराजगी नहीं थी, लेकिन लड़की का परिवार बहुत नाराज था। जिसके चलते लड़की के परिजन ही पृथ्वीराज और पूजा का अपहरण कर ले गए। वहीं इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसके बाद पुलिस बदमाशों और दंपती के लिए दबिश दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *