किरोड़ी को अपराधी बताने पर बीजेपी आग-बबूला, कहा-सबूत है तो फिर किस बात की देरी

राज्यसभा सांसद किरोड़ी को अपराधी बताने वाले मंत्री रमेश मीणा के बयान पर बीजेपी बुरी तरह बौखला गई है।

Rajendra Rathore Ramesh Meena

जयपुर। राज्यसभा सांसद किरोड़ी को अपराधी (Kirori Lal Meena criminal) बताने वाले मंत्री रमेश मीणा के बयान पर बीजेपी बुरी तरह बौखला गई है। बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि अगर मंत्री के पास सबूत है तो फिर देरी किस बात की। वहीं, किरोड़ी लाल मीणा ने रमेश मीना के बयान पर चुटकी लेत हुए उन्हें इस खेल का प्यादा बताया है।

पेपर लीक के बाद डीओआईटी में भ्रष्टाचार और गड़बड़ियों को लेकर शिकायत करने ईडी कार्यालय पहुंचे सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि मंत्री रमेश मीणा इस खेल का प्यादा है। अगर इन लोगों के पास सबूत है, तो कार्रवाई क्यों नहीं करते? उन्होंने कहा कि मेरी गिरफ्तारी हो सकती है, लेकिन ये राजनीतिक दबाव के चलते ही संभव है।

इधर, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि यदि रमेश मीणा के पास सबूत है तो फिर देरी किस बात की। किरोड़ी लाल मीणा ने उन सभी मुद्दों को सबके सामने ला दिया जो कांग्रेस के द्वारा किए गए थे। आज जब किरोड़ी के वार से ये लोग घायल होने लगे हैं तो उन्हें यह बात याद आ रही है। अगर इनके पास सबूत है तो फिर किस बात के देरी कर रहे हो। उन्होंने कहा कि किरोड़ी ही नहीं, मैं भी या फिर बीजेपी के और नेता भी अपराधी हो सकते है।

मंत्री मीणा ने किरोड़ी को बताया अपराधी

राज्यसभा सांसद किरोड़ी मीणा ने मंगलवार को प्रेस कान्फ्रेंस कर कहा था कि राजस्थान में पेपर लीक की जांच ईडी कर रही है। जिन लोगों ने मुंह से खाया है, उसे ईडी नाक से निकाल लेगी। इसी बयान पर पलटवार करते हुए ग्रामीण विकास मंत्री रमेश मीणा ने कहा कि किरोड़ी ने ऐसा बयान पहली बार नहीं दिया है। किरोड़ी ने पहले भी वसुधंरा राजे से कहा था कि नाक से नकसीर निकल जाएगी। किरोड़ी का सूर्य अस्त हो चुका है, वो खुद अपराधी है।

उन्होंने कहा कि किरोड़ी पर पांच केस लगे हुए हैं, फिर भी पता नहीं हमारे माननीय मुख्यमंत्री क्यों गिरफ्तार नहीं कर रहे है। वो रोजाना कुछ ना कुछ बोलता है। जो खुद अपराधी हो और करप्सन में फंसा हुआ हो, वो सरकार पर आरोप लगा रहा है। वो खुलेआम घूम रहा है। हम सीएम गहलोत से आग्रह करेंगे कि ऐसे लोगों को बेनकाब करें। ये लोग गलत तरीके से गलत दबाव बनाते है। अगर आम आदमी होता और इस प्रकार केस होते तो कोई भी पकड़ लेता। लेकिन, ये पकड़ से बाहर क्यों है?

ये खबर भी पढ़ें:-“जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे, वो खुद अपराधी” मंत्री रमेश मीणा ने किरोड़ी पर बोला तीखा हमला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *