हेड कांस्‍टेबल ने युवती को जबरन पिलाई शराब, फिर दुकान का शटर गिराकर की दरिंदगी

बाड़मेर। जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो रक्षा की उम्मीद किससे करें। राजस्थान में एक बार फिर खाकी को शर्मसार करने वाली घटना सामने…

New Project 2023 06 23T200607.026 | Sach Bedhadak

बाड़मेर। जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो रक्षा की उम्मीद किससे करें। राजस्थान में एक बार फिर खाकी को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। बाड़मेर में एक युवती ने हेड कांस्टेबल पर दुकान में बंद कर जबरदस्ती शराब पिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने न्याय की गुहार लगाते हुए बाड़मेर एसपी के पास जाकर आरोपी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल, बाड़मेर एसपी ने आरोपी हेड कांस्टेबल को लाइन हाजिर किया है। यह मामला बाड़मेर जिले के सिवाना क्षेत्र का है।

दुकान में बंद कर जबरन शराब पिलाकर किया दुष्कर्म…

पीड़िता ने एसपी को दी शिकायत में बताया कि वह दही लेने के लिए दुकान गई थी। इस दौरान दुकान पर मौजूद चालानी गार्ड में तैनात हेड कांस्टेबल जीवाराम ने उसे दुकान के अंदर बुलाया और दुकान का दरवाजा बंद कर दिया। उसके बाद उसे जबरदस्ती शराब पिलाकर दुष्कर्म किया। आरोपी पुलिसकर्मी ने युवती को चार-पांच घंटे तक दुकान में बंधक बनाकर रखा।

New Project 2023 06 23T200325.892 | Sach Bedhadak

आरोपी हेड कांस्टेबल को किया लाइन हाजिर

आरोपी पुलिसकर्मी ने घटना के बारे में किसी को बताने पर उसे और उसके परिवार को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर दुकान से बाहर निकाल दिया। बाड़मेर एसपी दिगत आनंद ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी हेड कांस्टेबल जीवाराम लाइन हाजिर कर दिया है। वहीं पीड़िता का मेडिकल कराकर जांच के आदेश दे दिए है। बालोतरा डीएसपी नीरज शर्मा को जांच सौंपी गई है।

(इनपुट-राजू माली)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *