बदमाशों का आतंक! अलवर में शराब ठेके पर तोड़फोड़-फायरिंग, ठेकेदार के पैर में लगी गोली, अलवर रैफर

जिले के कठूमर उपखंड के बहतूकलां देवी धोलागढ़ थाना क्षेत्र के गांव भनोखर में मंगलवार दोपहर शराब ठेके पर गांव के ही कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी।

image 2023 04 11T160849.013 | Sach Bedhadak

firing on liquor contracts : अलवर। जिले के कठूमर उपखंड के बहतूकलां देवी धोलागढ़ थाना क्षेत्र के गांव भनोखर में मंगलवार दोपहर शराब ठेके पर गांव के ही कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी। जिससे शराब ठेकेदार अवधेश गुर्जर के पैर में गोली लगी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल शराब ठेकेदार को कठूमर अस्पताल पहुंचाया। जहां से चिकित्सकों ने हालत गंभीर होने के कारण अलवर रैफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार भनोखर गांव में संचालित शराब के ठेके पर गांव के ही पूर्व ठेकेदार मंगल सिंह मीणा द्वारा ठेकेदार अवधेश गुर्जर से लेने को लेकर आपसी रंजिश चल रही थी। जिसको लेकर मंगल सिंह मीणा अपने अन्य साथियों के साथ हथियारों से लैस होकर बाइक पर सवार होकर शराब ठेके पर पहुंचे। यहां आते ही बदमाशों ने शराब के ठेके पर फायरिंग शुरू कर दी। इस हमले में ठेकेदार घायल हो गया। जिसका अलवर के जिला अस्पताल में उपचार जारी है।

ये खबर भी पढ़ें:-प्रदेशवासियों को कैसे मिलेगी महंगाई से राहत ? CM गहलोत ने जारी किया वीडियो

पीड़ित अवधेश गुर्जर ने बताया कि गांव भनोखर के ही मंगल सिंह और उसके पांच साथियों ने शराब के ठेके पर तोड़फोड़ की तथा उस पर फायरिंग की। जिसके और उसके पैर में गोली लगी। कई लोगों के हाथों में हमलावरों के हाथों में लाठी डंडे भी थे। फायरिंग करने के बाद सभी लोग मौके से फरार हो गए। जिसकी सूचना बहतूकला थाना पुलिस को दी।

बहतूकला थाना पुलिस ने मौका मुआयना किया तथा घायल को कठूमर अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे अलवर रैफर कर दिया गया। दिनदहाड़े फायरिंग की सूचना पर कठूमर सीओ अशोक चौहान खेड़ली थाना प्रभारी महावीर प्रसाद सहित आसपास के थानों का पुलिस जाब्ता भी मौके पर पहुंचा। पुलिस द्वारा मामले में घटना के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है तथा बताए गए आरोपियों को धरपकड़ के लिए पुलिस जुटी हुई है। हालांकि, अभी इस संबंध में मामला दर्ज नहीं हुआ है।

ये खबर भी पढ़ें:-ट्रैफिक नियम तोड़ने वाले पुलिसकर्मियों की खैर नहीं, देना होगा दोगुना जुर्माना, विभागीय कार्रवाई भी होगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *