जयपुर में विवाहिता से रेप, फर्नीचर का काम करने आए कारपेंटर ने नशीला पदार्थ सुंघाकर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक विवाहिता से रेप का मामला सामने आया है। घर पर फर्नीचर का काम करने आए कारपेंटर ने महिला को अकेला…

New Project 2023 05 10T115513.506 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक विवाहिता से रेप का मामला सामने आया है। घर पर फर्नीचर का काम करने आए कारपेंटर ने महिला को अकेला पाकर आरोपी ने नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोशी की हालत में दुष्कर्म किया। आरोपी युवक ने महिला का अश्लील वीडियो भी बना लिया। आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका देह शोषण करता रहा। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी कारपेंटर के खिलाफ सांगानेर के मालपुरा गेट थाना पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि मालपुरा गेट निवासी एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि सितंबर 2022 को उसके घर में फर्नीचर का काम चल रहा था। फर्नीचर का काम कारपेंटर बंटी कर रहा था। महिला का आरोप है कि फर्नीचर का काम करन वाले आरोपी बंटी ने उसे घर में अकेला देखकर नशीला पदार्थ सुंघा दिया।

नशीला पदार्थ सूंघते ही महिला बेसुध हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी बंटी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने महिला के अश्लील वीडियो भी बना लिए। विरोध करने पर आरोपी ने महिला के अश्लील वीडियो दिखाकर उसे चुप करा दिया। आरोपी महिला के अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका देह शोषण करता रहा।

बार-बार धमकियों से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी बंटी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं मुकदमा दर्ज होने के बाद से आरोपी ने मोबाइल फोन बंद कर लोकेशन बदल ली हैं। आरोपी की तलाश में पुलिस टीम गठित कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

यह खबर भी पढ़ें…

परिचित युवक ने महिला से किया रेप, शादी का झांसा देकर 3 साल तक लिव-इन-रिलेशनशिप में रखा

राजधानी जयपुर में अजमेर की एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। परिचित युवक ने दोस्ती कर प्रेमजाल में फंसाकर दुष्कर्म किया। महिला के विरोध करने पर आरोपी ने शादी का वादा किया। शादी का झांसा देकर तीन सालों तक लिव-इन-रिलेशनशिप में रखकर उसके साथ देहशोषण करता रहा। (पूरी खबर पढ़ें)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *