जोधपुर के लोहावट में बड़ा हादसा, रील्स बनाने के चक्कर में गई 3 बहनों की जान

सेल्फी के बाद अब रील्स बनाने का शौक युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है। लेकिन, यह शौक जानलेवा साबित होता जा रहा है।

image 2023 04 28T103939.343 | Sach Bedhadak

जोधपुर। सेल्फी के बाद अब रील्स बनाने का शौक युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है। लेकिन, यह शौक जानलेवा साबित होता जा रहा है। आए दिन ऐसे मामले सामने आ रहे है कि रील्स बनाने के चक्कर में लोग इतने पागल हो जाते है कि अपनी जान तक गंवा बैठते है। ऐसा ही मामला राजस्थान के जोधपुर जिले में सामने आया है। जहां रील्स बनाने के चक्कर में 3 बहनों की मौत हो गई। घटना लोहावट थाना क्षेत्र के मूलराज गांव की है।

जानकारी के मुताबिक प्रियंका, संजू व कौशल्या गुरुवार को मूलराज गांव से बाहर हौद के पास इंस्टाग्राम रील्स बना रही थी। तभी अचानक संतुलन बिगड़ने से गहरे हौद में गिरने से तीनों की मौत हो गई। हालांकि, दो बच्चों को सकुशल हौद से बाहर निकाल लिया गया। सूचना मिलते ही लोहावट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। आज परिजनों की मौजूदगी में शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

ये खबर भी पढ़ें:- इस बार मई के पहले सप्ताह में भी नहीं तपेगा राजस्थान, आज से 2 दिन 50 प्रतिशत इलाकों में बारिश का अलर्ट

रील्स बनाने के चक्कर में हुआ हादसा

लोहावट थानाधिकारी ने बताया कि गुरुवार को घटना के वक्त परिवार के सदस्य पास नहीं थे। प्रियंका विश्नोई अपने पीहर मूलराज गांव आई हुई थी। उसकी 7 महीने पहले ही भीयासर में शादी हुई थी। चाचा की लड़की संजु विश्नोई और ननिहाल आई कौशल्या निवासी कुशलावा भी मूलराज गांव में थी। तीनों बहनें 2 बच्चों के साथ इंस्टाग्राम पर अपलोड करने के लिए रील बना रहीं थी। तभी पैर फिसलने और फिर बचाने के प्रयास में 5 हौद में डूब गए।

2 बच्चों को सकुशल बचाया

सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद पांचों को हौद से बाहर निकाला। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस उपचार के लिए सभी को लेकर अस्पताल पहुंची। जहां पर डॉक्टरों ने तीन बहनों को मृत घोषित कर दिया। हालांकि, दोनों बच्चों की तबीयत अब खतरे से बाहर है। वहीं, पुलिस ने तीनों शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

ये खबर भी पढ़ें:-रक्षाबंधन से शुरू होगा निशुल्क मोबाइल वितरण, पहले चरण में 40 लाख महिलाओं को मिलेगा स्मार्टफोन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *