डूंगरपुर में 2 कार आमने-सामने टकराई, 3 लोगों की मौत, मां-बेटे सहित 5 घायल

जिले के साबला थाना क्षेत्र में बांसवाडा-उदयपुर स्टेट हाइवे पर मुंगेड गाँव के पास दो कार आमने-सामने टकरा गई।

image 2023 05 12T081809.454 | Sach Bedhadak

Dungarpur Road Accident : डूंगरपुर। जिले के साबला थाना क्षेत्र में बांसवाडा-उदयपुर स्टेट हाइवे पर मुंगेड गाँव के पास दो कार आमने-सामने टकरा गई। हादसे में दोनों कार सवार तीन युवकों की मौत हो गई। जबकि हादसे में मां-बेटे सहित 5 लोग गंभीर घायल हो गए। पुलिस ने घायलों का साबला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद रेफर करवाया है। वहीं, मोर्चरी में मृतकों के शवों को रखवाया है।

डूंगरपुर जिले के साबला थाने के थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान ने बताया कि बांसवाड़ा निवासी चिन्मय दीक्षित अपने पत्नी व बेटे के साथ आसपुर रिश्तेदारी में आए थे। वापस कार में सवार होकर बांसवाड़ा लौट रहे थे। तभी बांसवाड़ा-उदयपुर स्टेट हाइवे पर मुंगेड गांव के पास उनकी कार सामने से आ रही तेज रफ़्तार कार से टकरा गई। हादसे में चिन्मय दीक्षित और दूसरी कार सवार गढ़ी बांसवाड़ा के सारांश और मोनू सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चिन्मय की पत्नी गर्तिका और उसके बेटे ग्रन्थ सहित दूसरी कार सवार लोग घायल हो गए।

image 2023 05 12T081721.719 | Sach Bedhadak

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं, सूचना पर साबला थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को तुरंत साबला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को रेफर किया गया। वहीं, पुलिस ने दोनों शवो को मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस के मुताबिक दोनों कारों की भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि एक युवक पूरी तरह से स्टेयरिंग में फंस गया और दोनों ही कारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

(तनुज शर्मा)

ये खबर भी पढ़ें:-चूरू के सरदारशहर में भीषण हादसा, ट्रक-बोलेरो की भिड़ंत में 2 लोगों की मौत, प्रशासन की लापरवाही भी आई सामने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *