Babar Azam को लेकर Shoaib Akhtar की भविष्यवाणी, कहा- क्रिकेट के भगवान से भी ज्यादा शतक लगाएंगे

Shoaib Akhtar on Babar Azam : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। वो…

New Project 36 1 | Sach Bedhadak

Shoaib Akhtar on Babar Azam : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। वो टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के भी बड़े प्रशंसक हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि विराट कोहली भारत के सचिन तेंदुलकर के 100 शतकों को रिकॉर्ड को तोड़ेंगे। फैंस अख्तर की इस बात से तो सहमत है लेकिन उनकी एक और बाउंसर ने फैंस को कंफ्यूज कर दिया है। बता दें कि शोएब अख्तर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम अपने करियर के लास्ट तक विराट कोहली से भी ज्यादा शतक लगायेगे।

यह खबर भी पढ़ें:- हार्दिक पांड्या या रोहित शर्मा, कौन होगा टीम इंडिया का कप्तान?, सुनील गावस्कर ने दिया बड़ा बयान

image 2023 03 22T165528.667 | Sach Bedhadak

विराट कोहली का रिकॉर्ड तोड़ेंगे बाबर आजम : शोएब अख्तर

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से प्रसिद्ध शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी मीडिया पर कहा है कि बाबर आजम टी-20 में अपना स्ट्राइक रेट बेहतरीन कर रहे हैं और वह विराट कोहली के शतक का रिकॉर्ड तोड़ देंगे। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली क्रिकेट के बड़े खिलाड़ी है।

image 2023 03 22T165557.773 | Sach Bedhadak

इससे पहले भी अख्तर ने विराट कोहली को लेकर सनसनीखेज बयान दिया है। उन्होंने कहा था कि विराट कोहली को अब टी20 फॉर्मेट से संन्यास लेना चाहिए। कोहली को वनडे और टेस्ट क्रिकेट पर फोकस करना चाहिए, क्योंकि टी20 उनकी ज्यादा एनर्जी खर्च हो रही है।

image 2023 03 22T165624.255 | Sach Bedhadak

बता दें कि पाकिस्तान के 28 वर्षीय बाबर आजम ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 28 शतक जड़े हैं, जबकि विराट कोहली ने तीनों फॉर्मेट में 75 शतक जड़ चुके है और ऐसा कारनामा करने वालो वह दुनिया के दूसरे बल्लेबाज है। वहीं सचिन तेंदुलकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 100 शतक लगाने वाले दुनिया के एकमात्र बल्लेबाज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *