IPL 2023 : 40 की उम्र में चीते की फुर्ती से छलांग लगाकर अमित मिश्रा ने हवा में पकड़ा अविश्वसनीय कैच, देखें Video

IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन में शुक्रवार रात को सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच मुकाबला खेला गया। इस…

amit misra | Sach Bedhadak

IPL 2023 : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें सीजन में शुक्रवार रात को सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में लखनऊ ने हैदराबाद को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी है। बता दें कि टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 121 रन बनाए। वहीं जवाब में लखनऊ सुपरजायंट्स ने 16 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर टारगेट हासिल कर लिया।

यह खबर भी पढ़ें:- CSK vs LSG: ऋतुराज गायकवाड़ के सुपर SIX से इनामी कार हुई डैमेज, देखें Video

अमित मिश्रा ने हवा में उछलकर पकड़ा अविश्वसनीय कैच

लखनऊ ने हैदराबाद के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में 40 साल के अमित मिश्रा को जगह दी थी और लखनऊ के लिए इस लेग स्पिनर का कमाल का प्रदर्शन किया। अमित मिश्रा ने फिल्डिंग के दौरान राहुल त्रिपाठी का अविश्वसनीय कैच हवा में उछलकर पकड़ा। यह नजारा देखकर फैंस खुशी से झूम उठे। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस अमित मिश्रा की जमकर तारीफ कर रहे है। इसके अलावा उन्होंने गेंदबाजी में भी कमाल का प्रदर्शन किया है। उन्होंने 4 ओव में 23 रन देकर 2 विकेट लेने में सफल रहे।

Lucknow 01 | Sach Bedhadak

LSG ने अमित मिश्रा को 50 लाख बेस प्राइस में खरीदा

भारतीय स्पिनर अमित मिश्रा को लखनऊ सुपर जॉइंट्स ने बेस प्राइस 50 लाख रूपए में खरीदा है। इसके साथ अमित मिश्रा आईपीएल ऑक्शन 2023 के सबसे उम्रदराज खिलाड़ी बन गए हैं, अमित मिश्रा की उम्र 40 साल है, अमित मिश्रा आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 में अनसोल्ड रहे थे। बता दें कि अमित मिश्रा को 7 साल से टीम इंडिया की और से खेलने को मौका नहीं मिला हैं, उन्होंने भारत के लिए लास्ट टेस्ट मैच 2016 में खेला था। हालांकि टी20 फॉर्मेट में टीम इंडिया के लिए 2017 तक खेले थे।

देखें दोनों टीमों प्लेइंग इलेवन

लखनऊ सुपरजायंट्स: केएल राहुल (कप्तान), काइल मेयर्स, मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुड्डा, रोमारियो शेफर्ड, निकोलस पूरन, क्रुणाल पंड्या, अमित मिश्रा, यश ठाकुर, जयदेव उनादकट, रवि बिश्नोई।

इम्पैक्ट प्लेयर्स: कृष्णप्पा गौतम, प्रेरक मांकड़, शिवम सिंह, आयुष बडोनी, आवेश खान।

सनराइजर्स हैदराबाद: मयंक अग्रवाल, अनमोलप्रीत सिंह,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *