आजमगढ़ में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, 3 महिलाओं समेत 5 की मौत 

आजमगढ़। उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ में बीती रात बड़ा सड़क हादसा हो गया। जहां पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर रात करीब 11 बजकर 30 मिनट पर एक…

Major accident on Purvanchal Expressway in Azamgarh, 5 including 3 women died

आजमगढ़। उत्तरप्रदेश के आजमगढ़ में बीती रात बड़ा सड़क हादसा हो गया। जहां पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर रात करीब 11 बजकर 30 मिनट पर एक बोलरो पीछे से एक बांस से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली में घुस गई। बोलेरो गाड़ी लखनऊ से गाजीपुर की तरफ जा रही थी। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई जिनमें 3 महिलाएं भी शामिल है। सभी मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजे गए। बता दें कि यह दुर्घटना आजमगढ़ के अहरौला क्षेत्र में स्टोन नंबर 213 के पास हुआ। 

मौके पर 5 लोगों की मौत 

यह हादसा उस समय हुआ जब लखनऊ से गाजीपुर की ओर जा रही एक बोलरो ट्रैक्टर ट्रॉली में घुस गई। यह घटना इतनी भयानक थी कि इस हादसे में बोलेरो गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जिसमें बोलेरो में सवार 3 महिलाओं समेत 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक महिला गंभीर घायल हो गई। जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल भर्ती करवाया गया। जहां से महिला को वाराणसी रेफर कर दिया गया। घायल महिला का नाम किरण बताया जा रहा है।

देवरिया जनपद के निवासी सभी मृतक

बता दें कि हादसे में घायल हुई महिला समेत सभी मृतक देवरिया जनपद के महुआडीह के निवासी हैं। वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी शैलेंद्र लाल मौके पर पहुंचे। घटना को लेकर उन्होंने बताया कि हादसे के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में ले लिया गया है। वहीं पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक सभी पीड़ितों के परिजनों को सूचना दे दी गई। 

(Also Read- चचेरे भाई ने चाकू से गोदकर की हत्या, आरोपी की बेटी बोली- पापा ने उसे मारकर मेरा बदला लिया)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *