अधूरी रह गई Sushant Singh Rajput की ख्वाहिश, जिसे केवल मनोज बाजपेयी कर सकते थे पूरा

हिन्दी सिनेमा में अगल एक अलग छाप छोड़ने वाले Sushant Singh Rajput को आज इस दुनिया से गए 3 साल पूरे हो चुके हैं। Sushant…

Sushant Singh Rajput | Sach Bedhadak

हिन्दी सिनेमा में अगल एक अलग छाप छोड़ने वाले Sushant Singh Rajput को आज इस दुनिया से गए 3 साल पूरे हो चुके हैं। Sushant Singh Rajput एक ऐसे एक्टर थे, जिन्होंने एक छोटे से शहर से आकर पहले टीवी और फिर फिल्मों में खूब नाम कमाया था। भले ही एक्टर को गुजरे 3 साल हो गए हो लेकिन उनके न्याय की मांग लोग आज भी पूरी नहीं हो पाई है। ऐसे में हम उनके फैंस के लिए एक अनसुना किस्सा लेकर आए हैं, जिसके बारे में उनके को-स्टार मनोज बाजपेयी ने हाल में ही खुलासा किया।

इस फिल्म में Sushant Singh Rajput और मनोज बाजपेयी ने किया था काम

हिन्दी सिनेमा के वर्सेटााइल एक्टर मनोज बाजपेयी और Sushant Singh Rajput ने फिल्म ‘सोनचिड़िया’ में साथ काम किया था। फिल्म में दोनों की एक्टिंग को लोगों ने खूब प्यार दिया था। आपको बता दें कि, शूटिंग के दौरान दोनों एक्टर्स के बीच में काफी गहरी दोस्ती हो गी थी। वहीं आपको बाते दें कि, जब भी शूट से ब्रेक मिलता था तब मनोज बाजपेयी मटन बिरयानी बनाया करते थे, जो सुशांत को काफी पसंद थी। फिल्म रिलीज के बाद दोनों का मिलना कम हो गया, लेकिन फोन पर दोनों की बातचीत होती रहती थी।

अधूरी रह गई ख्वाइश

कोविड का दौर था जब मनोज बाजपेयी उत्तरखंड में थे और Sushant Singh Rajput मुंबई में जब एक्टर ने मनोज बाजपेयी से ये रिक्वेस्ट की थी उन्हें उनके हाथ की मटन बिरयानी खानी है। इस पर मनोज बाजपेयी ने कहा था कि वो जब वापिस आएंगे तब जरूर उन्हें खिलाएंगे। लेकिन वो सुशांत की ये ख्वाहिश कभी पूरी न कर सके। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई। ऐसे में एक्टर की ये ख्वाहिश मनोज बाजपेयी अब कभी भी पूरी नहीं कर सकते।

Sushant Singh Rajput की मौत से लगा था फैंस को झटका

Sushant Singh Rajput ने 14 जून 2020 को अपने घर पर सुसाइड किया था। एक्टर लंबे समय से डिप्रेशन का शिकार थे, जिसकी वजह से उन्होंने सुसाइड कर लिया है। एक्टर की मौत के बाद नेपोटिजम का मामला भी खूब तूल पकड़ा था। कई लोगों का मानना है कि नेपोटिजम ही उनकी मौत का कारण बना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *