Shah Rukh Khan ने फैंस को बताई फिल्म के रिलीज में देरी होने की वजह, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बॉलीवुड के किंग खान यानी Shah Rukh Khan की फिल्म ‘पठान’ ने बॉक्सऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी। इस फिल्म के बाद लोगों को उनकी…

shah rukh khan 1 | Sach Bedhadak

बॉलीवुड के किंग खान यानी Shah Rukh Khan की फिल्म ‘पठान’ ने बॉक्सऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी। इस फिल्म के बाद लोगों को उनकी फिल्म ‘जवान’ का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म ‘जवान’ को गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है। बताया जा रहा जहां ये फिल्म जून में रिलीज होने वाली थी वहीं अब इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ाकर सितंबर में कर दिया गया है। जिसके बाद लोगों ने Shah Rukh Khan से सवाल पुछने चालू कर दिए हैं। वहीं किंग खान ने काफी अतरंगी तरीके से सवाल के जवाब दिये हैं।

Shah Rukh Khan बताई फिल्म लेट रिलीज की वजह

Shah Rukh Khan से उनके फैंस ने #ASKSRK सेशन के दौरान फिल्म के रिलीज में देरी को लेकर सवाल किए जिस पर एक्टर ने काफी मजेदार जवाब भी दिये। एक फैन ने फिल्म ‘जवान’ की रिलीज डेट आगे बढ़ाने पर कहा, “सर अच्छा हुआ जवान सितंबर में कर दिया, 1 जून से मेरा एग्जाम शुरू होने वाला था।” इस पर शाहरुख ने रिएक्ट किया, “इसीलिए ही आगे की।”

वहीं एक फैंन ने Shah Rukh Khan से पूछा कि, “आप पोस्टर में क्यों नहीं हैं?” इस पर SRK ने कहा, “प्रोड्यूसर ने मुझे अनुमति नहीं दी। कहा तुम्हारा नाम ही काफी है। हाहा।”

एक ने पूछा, “क्या मुझे इस बार भी सीट बेल्ट पहनने की जरूरत है?” किंग खान ने जवाब में कहा, “नई, इस बार सिर्फ हेलमेट।”

कब रिलीज होगी ‘जवान’

फिल्म ‘जवान’ को साउथ के नामी डायरेक्टर एटली ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म पहले 2 जून को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बीते दिन को शाहरुख खान ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए नई रिलीज डेट अनाउंस की थी। इस दौरान कई लोगों को ये बात खली थी कि पोस्टर में शाहरुख नहीं दिख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *