शाहरुख खान टॉप पर सेकंड सलमान, आमिर खान 5 में भी नहीं

रेटिंग एजेंसी ऑरमेक्स ने जारी की जून माह की टॉप 10 स्टार्स की लिस्ट।

Shahrukh Khan 5 | Sach Bedhadak

मुंबई। पॉपुलेरिटी के मामले में शहरुख खान आज भी बॉलीवुड के किंग हैं। वे सभी नये, पुराने स्टार्स पर भारी पड़ रहे हैं। पठान की सक्सेस के बाद उनकी पॉपुलेरिटी में वापस से उछाल आया है। उनकी फे न फोलोविंग में जबरदस्त उछाल आया है। डायरेक्टर एटली की अपकमिंग जवान और राजुकमार हिरानी के साथ डंकी ने एसआरके को और हाइप दे दी है। इस बात पर मुहर लगाई है जानी-मानी मीडिया रेटिंग एजेंसी ऑरमेक्स ने। एजेंसी की ओर से हिंदी सिनेमा के टॉप 10 स्टार्स की जारी की गई जून माह की रिपोर्ट में किंग खान टॉप पर हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-शाहरुख खान की ‘जवान’ ने रिलीज से पहले ही बना दिया रिकॉर्ड

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान सेकंड पोजिशन पर रहे हैं। उनकी अपकमिंग मूवी टाइगर 3 मोस्ट अवटेेड मूवीज में से एक है। सबसे बड़े खिलाड़ी अक्षय कुमार ने इस लिस्ट में तीसरे पायेदान पर जगह बनाई है। अक्षय अपनी ओएमजी 2 को लकर चर्चाओं में हैं। मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से फेमस आमिर खान इस लिस्ट में बहुत नीचे हैं। वे तो टॉप फाइव में भी अपनी जगह नहीं बना पाए। उनका नाम इस लिस्ट में सबसे अखिर में यानी 10वें स्थान पर है।

टॉप 5 में रणबीर कपूर और कार्तिक आर्यन

रणबीर कपूर ने ब्रह्मास्त्र और तू झूठी में मक्कार से अपनी पोजिशन बनाए रखी है। रणबीर इस लिस्ट में चौथे नंबर पर हैं। उनकी आने वाली फिल्म एनिमल इन दनों खासी चर्चा में है। इस मूवी को लेकर को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। उनका लुक फें स को काफी लुभा रहा है। इस लिस्ट में पांचवें पायेदान पर जगह बनाई है कार्तिक आर्यन ने। उनकी मूवी सत्य प्रेम की कथा ने उनकी लाज बचा ली। इस मूवी के चलते ही उनकी फेन फोलोविंग वापस बढ़ रही है। इसके साथ ही उन्होंने एक बायोपिक भी साइन की है।

यह खबर भी पढ़ें:-शादी के कुछ समय बाद ही इस बात को लेकर कियारा-सिद्धार्थ के बीच हुई थी बड़ी बहस

सिंघम और सिंबा 8वें-9वें नंबर पर

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की जून माह में कोई फिल्म नहीं आने की वजह से पॉपुलेरिटी में काफी कमी आई है। वे इस लिस्ट में आठवें नंबर पर हैं। उनकी भेला तो कु छ खास कमाल नहीं कर पाई थी, लेकिन दृश्यम 2 ने सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। अजय से एक पायेदान नीचे हैं उनकी कॉप यूनिवर्स का हिस्सा रणवीर सिंह। एक हट को तरस रहे रणवीर सिंह को उनकी आलिया भट्ट के साथ आने वाली मूवी रॉकी और रानी की कहानी से काफी उम्मीद है। करण जौहर के निर्देशन में बन रही इस मूवी को कभी खुशी, कभी गम के जोनर की बताया जा रहा है, ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि शायद यह मूवी रणवीर सिंह के करियर को कु छ सहारा दे। वैसे रणवीर सिंह डॉन फेंचाइजी डॉन 2 में भी एंट्री मारने जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *