Salman Khan शुरु करेंगे नया बिजनेस, 19 मंजिलों का होगा आलीशान होटल

हिन्दी सिनेमा के भाईजान यानी Salman Khan चर्चा में काफी बने रहते हैं। कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर…

Salman Khan | Sach Bedhadak

हिन्दी सिनेमा के भाईजान यानी Salman Khan चर्चा में काफी बने रहते हैं। कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर Salman Khan चर्चाओं में बने रहते हैं। अब एक्टर से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट की माने तो एक्टर जल्द ही मुंबई में एक नया होटल खोलने वाले हैं। कहा जा रहा है कि, ये होटल 19 मंजिलों का होगा और सारी लग्जरी सुविधाओं से भरा होगा।

कुछ ऐसा होगा Salman Khan का होटल

रिपोर्ट्स की माने तो Salman Khan मुंबई की प्राइम लोकेशन पर अपना होटल बनाने वाले हैं। कहा जा रहा है कि, कार्टर रोड, बांद्रा में एक सी-फेसिंग लग्जरी होटल बनाया जाएगा। इस होटल को बीएमसी ने अप्रूवल दे दिया है। कहा जा रहा है कि यह प्रॉपर्टी जब खान फैमिली ने खरीदी थी तो इस रेसिडेंशियल बिल्डिंग में बदलने का प्लान था, लेकिन इसे बाद में बदल दिया गया था। इस बिल्डिंग के कागज एक्टर की मां सलमा खान के नाम पर है।

ये है Salman Khan का प्लॉन

इस होटल के प्लॉन में पहले फ्लोर पर कैफे और रेस्टोरेंट होगा। दूसरे फ्लोर पर बेसमेंट तीसरे पर पूल तो वहीं चौथे फ्लोर पर सर्विस फ्लोर बनाने का प्लान है. साथ ही पांचवे और छठे फ्लोर को कन्वेंशन हॉल बनाया जाएगा। फिर सातवें से लेकर 19 वें फ्लॉर को होटल में कंवर्ट किया जाएगा।

इन फिल्मों में आएंगे नजर

Salman Khan हाल ही में फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आए थे। अब एक्टर जल्द ही टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *