सलमान खान ने ली राहत की सांस, जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी धाकड़ राम विश्नोई गिरफ्तार

Salman Khan Death Threat: सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले लॉरेंस विश्नोई गैंग के गुर्गे धाकड़ राम विश्नोई को मुंबई पुलिस ने राजस्थान से गिरफ्तार किया है।

Salman Khan 7 | Sach Bedhadak

अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को जान से मारने की धमकी देने के मामले में मुंबई पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। आरोपी धाकड़ राम विश्नोई को पुलिस ने जोधपुर से गिरफ्तार किया है। मुंबई पुलिस और लूणी थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई की है। जबसे लॉरेंस विश्नोई के गुर्गो ने सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी, तबसे उनके अपार्टमेंट और फॉर्म हाउस के बाहर मुंबई पुलिस चप्पे-चप्पे पर तैनात है। अब आरोपी के पकड़े जाने बाद सलमान खान ने राहत की सांस ली होगी।

यह खबर भी पढ़ें:-Bajrangi Bhaijaan 2 से कटा करीना कपूर का पत्ता, सलमान की हीरोइन बनेगी ये एक्ट्रेस

21 वर्षीय धाकड़ को किया गिरफ्तार

सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले 21 वर्षीय धाकड़ राम विश्नोई को गिरफ्तार कर पुलिस मुंबई ले गई। इसी आरोपी पर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता को धमकी देने के आरोप हैं। पिछले दिनों लॉरेंस विश्नोई ने सलमान खान को मांफी मांगने को कहा था। उन्होंने कहा था कि सुपरस्टार माफी मांग लें वरना उसे गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे। सलमान को जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई और उनके साथी गोल्डी बराड़ के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। थाने में FIR सलमान खान के दोस्त प्रशांत गुंजालकर की तरफ से दर्ज कराई गई थी।

यह खबर भी पढ़ें:-ट्रोलर्स के निशाने पर आईं Hina Khan ने लंबा नोट लिख दी सफाई, बोली-‘मैं कोई साधू नहीं…’

राजस्थान से आरोपी को किया गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार किया गया है। एक इंटरव्यू में लॉरेंस विश्नोई ने कहा था, ‘सलमान खान विश्नोई समाज के देवता जंबेश्वरजी मंदिर जाएं और काले हिरण की हत्या के मामले में माफी मांगे। अभी मैं गुंडा नहीं हूं, लेकिन सलमान की हत्या करने के बाद गुंडा बन जाऊंगा। मेरी लाइफ का एक ही मकसद है सलमान को मारना। सलमान की सुरक्षा हटते ही उनका मर्डर करूंगा।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *