मोहसिन खान और दिव्या अग्रवाल के रोमांटिक ट्रैक ‘रिस्ता रिस्ता’ ने इंटरनेट पर मचाई खलबली

प्लेबैक सिंगर स्टेबिन बेन का एक नया गाना ‘रिस्ता रिस्ता’ रिलीज हुआ है जिसने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है। इस म्यूजिक वीडियो में टेलीविजन अभिनेता मोहसिन खान और दिव्या अग्रवाल हैं।

Rista Rista Starring Mohsin Khan Divya Agarwal | Sach Bedhadak

मुंबई। प्लेबैक सिंगर स्टेबिन बेन का एक नया गाना ‘रिस्ता रिस्ता’ रिलीज हुआ है जिसने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है। इस म्यूजिक वीडियो में टेलीविजन अभिनेता मोहसिन खान और दिव्या अग्रवाल हैं। गौरव दासगुप्ता द्वारा रचित, ट्रैक एक पेप्पी रोमांटिक ट्रैक है और इसमें आकर्षक बीट्स और एक भावपूर्ण धुन है। गाने के बोल मनमर्जियां फेम शेल ने लिखे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-परिवार संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची Shloka Mehta, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

वृद्धाश्रम में गाने को किया लॉन्च

अपने इस गाने को लेकिर बात करते हुए मोहसिन खान ने कहा, ‘रिस्ता रिस्ता गाना एक अद्भुत अनुभव था। यह गाना आकर्षक, रोमांटिक और भावपूर्ण है। इसका हिस्सा बनने का अवसर देने के लिए मैं सारेगामा म्यूजिक और पूरी टीम का आभारी हूं। गोन में फीचर करने वाले मोहसिन और अग्रवाल ने ट्रैक की थीम के अनुसार एक वृद्धाश्रम में गाने को लॉन्च किया।’

खान ने कहा, ‘मैं ‘रिस्ता रिस्ता’ का हिस्सा बन कर उत्साहित हूं। गाने में एक सुंदर धुन है जो निश्चित रूप से आपको थिरकने पर मजबूर कर देगी। म्यूजिक वीडियो की शूटिंग का यह एक अद्भुत अनुभव था, और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को सुनने में मजा आएगा। गाने को कंपोज करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, दासगुप्ता ने कहा, रिस्ता रिस्ता पर काम करना एक अच्छा अनुभव था।

यह खबर भी पढ़ें:-अदा शर्मा की ‘द केरला स्टोरी’ ने 5वें दिन किया रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन, अब तक कमा चुकी है इतने करोड़ रुपए

गाने में एक सुंदर धुन है जो रोमांस के सार को पकड़ती है। मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं, और उम्मीद है कि दर्शकों को गाने को सुनने में उतना ही मजा आएगा, जितना मुझे इसे कंपोज करने में आया है। रिस्ता रिस्ता सारेगामा म्यूजिक के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *