Deepika Padukone और Katrina Kaif के बीच में फंसे Ranbir Kapoor, क्या दोनों एक्ट्रेस के साथ एक्शन करते आएंगे नजर?

ये साल शाहरुख खान के साथ-साथ यश राज फिल्म्स के लिए भी कमाल का साबित हुआ है। साल की शुरुआत की फिल्म ‘पठान’ की धमाकेदार…

Deepika Padukone और Katrina Kaif | Sach Bedhadak

ये साल शाहरुख खान के साथ-साथ यश राज फिल्म्स के लिए भी कमाल का साबित हुआ है। साल की शुरुआत की फिल्म ‘पठान’ की धमाकेदार सक्सेस के साथ हुई है। ‘पठान’ की सक्सेस के बाद YRF ने वुमन स्पई वर्ल्ड बनाने का सोचा है। इस फिल्म में कहा जा रहा है कि, Deepika Padukone और Katrina Kaif को लीड रोल में रखा जाएगा। इसकी वजह ये है कि, फिल्म ‘पठान’ और ‘टाइगर’ में दोनों का दमदार रोल दर्शकों ने खूब पसंद किया था। लेकिन इस खबर के सामने आने के बाद Deepika Padukone और Katrina Kaif से ज्यादा किसी की चर्चा हो रही है तो वो है Ranbir Kapoor। आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला।

Deepika Padukone और Katrina Kaif करेगी एक साथ एक्शन

फिल्म ‘पठान’ की शानदार कमाई के चलते YRF को इस बात का तो पक्का सबूत मिल चुका है कि स्पाई वर्ल्ड फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा सकता है। इसलिए YRF ने टाइगर वर्सेज पठान तो अनाउंस कर ही दी है जो साल 2024-25 तक आएगी। वहीं इस साल दिवाली पर ‘टाईगर 3’ आने के आसार हैं, साथ ही 2024 के शुरुआत में ऋतिक रोशन की फाइटर फ्लोर पर आने ही वाली है। सूत्रों की माने तो इस फिल्म के लिए Deepika Padukone और Katrina Kaif को साइन भी किया जा चुका है।

इस बीच में फंसे Ranbir Kapoor

बात स्पई फिल्म के लिए भले ही Deepika Padukone और Katrina Kaif की हो रही हो लेकिन इस खबर के सामने आने के बाद लोगों ने Ranbir Kapoor को ट्रोल करना शुरू कर दियाा है। क्योंकि, Deepika Padukone और Katrina Kaif दोनों ही Ranbir Kapoor के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। ऐसे में दोनों का एक साथ मूवी करना लोगों को राज नहीं आ रहा है। लोगों का कहना है कि, इस फिल्म में Ranbir Kapoor को विलेन का रोल मिलना चाहिए और आलिया भट्ट का कैमियों भी होना चाहिए। हालांकि अभी कुछ भी कर्न्फम नही है कि उस फिल्म में कौन होगा या कब से इस फिल्म की शूटिंग शुरु होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *