40 की उम्र में स्कूल बॉय के किरदार में नजर आए Ranbir Kapoor, फिल्म ‘एनिमल’ के सेट से वायरल हुआ लुक

Ranbir Kapoor के लिए साल 2023 की शुरुआत काफी अच्छी रही। इस फिल्म ने उम्मीद से ज्यादा बढ़िया कमाई की थी। वहीं अब सबकी नज़र…

Ranbir Kapoor | Sach Bedhadak

Ranbir Kapoor के लिए साल 2023 की शुरुआत काफी अच्छी रही। इस फिल्म ने उम्मीद से ज्यादा बढ़िया कमाई की थी। वहीं अब सबकी नज़र Ranbir Kapoor की आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ पर टिकी हुई हैं। इस फिल्म की हर अपडेट का लोग बेसब्री से इंतजार रहता है। वहीं अब फिल्म से जुड़ी एक बड़ी बात सामने आ रही है।

वायरल हुआ Ranbir Kapoor ‘एनिमल’ लुक

हाल ही में फिल्म ‘एनिमल’ से Ranbir Kapoor का लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल हुए वीडियो में रणबीर एक क्लासरूम में खड़े देखे जा सकते हैं। वह स्टूडेंट यूनिफॉर्म में हैं, और अपने टीचर से बात कर रहे हैं। कुछ सेकेंड की क्लिप ने ही लोगों के दिलों में हलचल मचा दी है। लोगों का कहना है कि, एक्टर 40 की उम्र में भी कमाल लग रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगी ‘एनिमल’

फिल्म ‘एनिमल’ 11 अगस्त 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में Ranbir Kapoor के साथ रश्मिका मंदाना लीड किरदार में नज़र आएंगी। वहीं इसके अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल और शक्ति कपूर जैसे दिग्गज एक्टर्स नज़र आएंगे। इस फिल्म के डायरेक्टर हैं संदीप वंगा रेड्डी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *