सोशल मीडिया पर छिड़ा पोस्ट वॉर, अब Neetu Kapoor को Katrina Kaif की मां ने दिया करारा जवाब

Neetu Kapoor अब एक प्राउड सास के साथ-साथ प्राउड दादी भी बन चुकी हैं। आलिया को अपनी बहू के रूप में पा कर नीतू काफी…

neetu kapoor | Sach Bedhadak

Neetu Kapoor अब एक प्राउड सास के साथ-साथ प्राउड दादी भी बन चुकी हैं। आलिया को अपनी बहू के रूप में पा कर नीतू काफी खुश हैं। आलिया और रणबीर ने एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया था। जिसके बाद साल 2022 में दोनों ने शादी कर ली थी। लेकिन आलिया रणबीर की पहली गर्लफ्रेंड नहीं हैं। आलिया से पहले रणबीर दीपिका और Katrina Kaif को भी डेट कर चुके हैं। हालांकि, दोनों में से किसी को भी नीतू ने कभी पसंद नहीं किया खासकर कटरीना को। हाल ही में नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की थी। इस स्टोरी के जरिए लोगों को लगा कि, उन्होंने रणबीर की एक्स-गर्लफ्रेंड रहीं कटरीना, दीपिका पर सीधा निशाना साधा है। अब इस बात को लेकर कटरीना की मां ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसे यूजर्स नीतू पर वार मान रहे हैं।

Neetu Kapoor ने कसा था ताना

99352868 | Sach Bedhadak

भले ही कटरीना और रणबीर अपने जीवन में आगे बड़ गए हो। लेकिन उनके प्यार के चर्चे चारों तरफ हैं। हालांकि, नीतू को कैटरीना कभी पसंद नहीं आई थीं. हाल ही में नीतू ने एक स्टोरी पोस्ट की थी। जिसमें लिखा था, क्योंकि उसने आपको 7 साल तक डेट किया है, इसका मतलब ये नहीं कि वो आपसे शादी करे ही. मेरे अंकल ने 6 साल तक मेडिसिन की पढ़ाई की, लेकिन अब वो डीजे हैं। नीतू के इस स्टोरी के बाद लोगों को ने जो अनुमान लगाया था वो थी कैटरीना और रणबीर की जोड़ी। क्योंकि दोनों ने एक दूसरे को 7 साल डेट किया था। इसके बाद दोनों अलग हो गए थे. हर किसी ने नीतू पर सवाल उठाए कि ‘वो अचानक उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड को भला-बुरा क्यों कह रही हैं?

Katrina Kaif की मां ने किया पलटवार

नीतू के इस पोस्ट पर कही लोगों ने उनका मजाक बनाया तो कही लोगों ने इस बात पर नीतू को भला बुरा कहा। लेकिन नीतू की ही तरह अब कैतरीना की मां ने भी उन्हें करारा जवाब दिया है। सूजैन ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है, “मुझे ऐसे संस्कार दिए गए हैं, जहां आप सफाई कर्मचारी को भी वैसे ही इज्जत दो, जैसा कि आप किसी कंपनी के सीईओ को देते हो” इस पोस्ट को पढ़ने के बाद लोगों ने सूजैन की काफी तारीफ की है।

कैटरीना की मां को मिला लोगों का साथ

ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वक्त हर कोई कटरीना की मां की तारीफ कर रहा है। हीं एक और यूजर ने लिखा- किसी के ऑब्सेशन को जवाब देना कभी कभी जरूरी हो जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *