निवान सेन को मिला साल 2023 का ओटीटी बेस्ट ऐक्टर अवॉर्ड

टेलीविजन और ओटीटी के बहुचर्चित कलाकार निवान सेन , जिन्हें हमने तमाम बहुचर्चित टेलीविजन शोज़ मे भिन्न-भिन्न किरदारो मे कमाल की भुमिकाओ में देखा हैं।…

सेन | Sach Bedhadak

टेलीविजन और ओटीटी के बहुचर्चित कलाकार निवान सेन , जिन्हें हमने तमाम बहुचर्चित टेलीविजन शोज़ मे भिन्न-भिन्न किरदारो मे कमाल की भुमिकाओ में देखा हैं। निवान को इस वर्ष का ‘इंडियन फिल्म अफेयर अवार्ड्स 2023’ मे उनके वेब शो ‘झूमके ‘ जिसमें उन्होंने ‘अशोक’ के किरदार को बेहतरीन तरीके से अभिनीत करने के लिए ‘बेस्ट ऐक्टर’ के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। अशोक का किरदार एक टैक्सी ड्राइवर हैं और ये कहानी उसी के जीवन की जर्नी पर अधारित हैं, निवान ने अपने बेहतरीन अभिनय से इस किरदार में जान फूंक दी है। ये वेब शो वुट ओरिजनल और उल्लु ओरिजनल के प्लेटफॉर्मस पर उपलब्ध हैं। निवान सेन के बहुचर्चित शोज़ में ‘दो हंसो का जोड़ा’, ‘कहानी घर घर की’, ‘ज़ी सिने स्टार्स की खोज’ ( सिज़न 1), ‘प्यार का दर्द हैं मीठा मीठा प्यारा प्यारा’, ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ इत्यादि प्रमुख हैं, इसके अलावा ‘निवान’ इस समय ओटीटी प्लेटफॉर्मस पर भी बहुत ज्यादा सक्रिय हैं। अभिनेता और प्रोड्यूसर निवान सेन से हुई बातचीत के कुछ प्रमुख अंश।

किस प्रोजेक्ट पर कर रहे हैं काम


इस वक्त बैन्कॉक में अपने आने वाली फिल्म के प्री- प्रोडकशन में व्यस्त हैं। इस फ़िल्म में उनकी वाइफ नीलू महादुर सेन को- प्रड्यूसर और क्रिएटिव डायरेक्टर हैं।

कब दिखेंगे पर्दे पर


बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक क्राइम थ्रिलर में एक्टर नज़र आने वाले हैं। अवार्ड समारोह के बारे में उनका कहना है कि, कुछ वर्षों से उनका अवॉर्ड फंक्शनस में जाना पर्सनल रीजन्स के वजह से नहीं हुआ। लेकिन एक बार फिर उन्होंने इन फंक्शन्स में जाना शुरु किया है।
एक्टर इस समय देश से बाहर हैं इसलिए फिल्मअफेयर अवार्ड्स 2023 में फिज़िकली शामिल नहीं हो पाए। इसलिए उनकी जगह उनका अवॉर्ड फिल्म राइटर ‘प्रतिमा सिन्हा’ ने लिया। निवान सेन की आने वाली फिल्म जिसमें वह निर्माता के तौर पर काम कर रहे हैं उसकी शूटिंग की लोकेशन फिलहाल भारत में वाराणसी हरिद्वार और जयपुर में फिक्स की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *