Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan ने चौथे दिन की इतने करोड़ की कमाई, जल्द 100 करोड़ी क्लब होगी शामिल

सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म ‘Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan’ ने पहले चार दिन में तकरीबन 79 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

Salman Khan 14 | Sach Bedhadak

मुंबई। सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म ‘Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan’ 21 अप्रैल को रिलीज हुई थी। 100 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म अपने पहले चार दिन में तकरीबन 77-79 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। फिल्म ने पहले दो दिनों में ही 41.56 करोड़ रुपए कमा लिए थे, लेकिन इसके बाद कमाई में गिरावट दर्ज की गई है। भले ही ये फिल्म कमाई निकालने में कामयाब हो जाएगी, लेकिन सलमान खान की फिल्म होने पर यह उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पा रही है।

चार दिन में कमाएं इतने करोड़

‘किसी का भाई किसी की जान’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार को 15.81 करोड़ रुपए, दूसरे दिन शनिवार को 25.75 करोड़ रुपए, तीसरे दिन रविवार को 26.61 करोड़ रुपए और चौथे दिन तकरीबन 9-11 करोड़ रुपए कमाए हैं। इसी के साथ फिल्म की कमाई का कुल आंकड़ा 77-79 करोड़ पार पहुंच गया है।

वीकेंड में सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर ठीक-ठाक कलेक्शन कर लिया है। लेकिन अभी असली टेस्ट वीकेंड के बाद होगा। अब यह फिल्म 100 करोड़ी क्लब की और बढ़ रही है। देखना दिलचस्प होगा यह कितनी जल्दी 100 करोड़ी क्लब में शामिल होगी। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित फैमिली ड्रामा फिल्म में सलमान खान, पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, राघव जुयाल, जस्सी गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, जगपति बाबू, वेंकटेश, विजेंदर सिंह जैसे कलाकार नजर आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *