न सिर पर बाल, जबरदस्त एक्शन और विलेन के किरदार में नजर आएंगे किंग खान, सामने आया फिल्म ‘जवान’ का प्रीव्यू

बॉलीवुड के बादशाह का हर कोई दिवाना है इस बात को फैंस ने फिल्म ‘पठान’ को प्यार देकर बता ही दिया था। फिल्म की सक्सेस…

jawan | Sach Bedhadak

बॉलीवुड के बादशाह का हर कोई दिवाना है इस बात को फैंस ने फिल्म ‘पठान’ को प्यार देकर बता ही दिया था। फिल्म की सक्सेस के बाद लोगों को इंतजार था तो बस अब फिल्म ‘जवान’ की एक झलक देखने का। वहीं आज ये इंतजार खत्म हो गया। फिल्म ‘जवान’ की एक झलक देखने के लिए लोग न जाने कितने समय से बेताब थे। इस फिल्म का प्रीव्यू आज यानी 10 जुलाई को रिलीज हो चुका है। इस 2 मिनट 12 सेकेंड के प्रीव्यू ने फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा दी हैं। लोगों का कहना है कि, फिल्म ‘जवान’ फिल्म ‘पठान’ की बाप साबित हो सकती है। चलिए जानते हैं कि, कैसा रहा फिल्म का प्रीव्यू।

पलके नहीं झपका पाएंगे कुछ ऐसा है फिल्म का प्रीव्यू

इस फिल्म के प्रीव्यू की शुरुआत ही धमाकेदार एक्शन सीन के साथ होती है। देखने पर समझ आता है कि शाहरुख खान के किरदार को काफी खूंखार दिखाया गया है। वहीं इस फिल्म में कई बड़े कलाकार नज़र आने वाले हैं। पूरे प्रीव्यू में किंग खान का चेहरा अलग-अलग तरीके से छुपा हुआ था लेकिन आखिर में जिस तरह से शाहरुख खान का चेहरा दिखाया जाता है वो काफी हैरान कर देने वाला था। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण का स्पेशल अपीरिएंस देखने को भी मिलेगा। वहीं Nayanthara पुलिस अफसर के किरदार में हैं। प्रीव्यू में मेट्रो के अंदर का एक सीन है, जहां वर्दी पहने शाहरुख ‘आपको हमारी कसम लौट आइए’ पर डांस कर रहे हैं, जबकि उसमें बैठ लोग शाहरुख को देख डरे-सहमे नजर आ रहे हैं। शाहरुख का यह विलेन वाला अवतार वाकई चौंका देता है।

कब होगी फिल्म रिलीज

फिल्म ‘जवान’ को एटली ने डायरेक्ट किया है। इस फइल्म में किंग खआन के साथ-साथ नयनतारा, प्रियामणि, सुनील ग्रोवर और विजय सेतुपति भी नजर आएंगे। फिल्म में शाहरुख खान का डबल रोल नज़र आएगा। तकरीबन 220 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म वैसे तो हिन्दी में बनी है लेकिन 7 सितंबर को ये फिल्म 2 और भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म में सान्या मल्होत्रा और रिद्धी डोगरा भी हैं। इस फिल्म में दीपिका के अलावा संजय दत्त का भी कैमियो होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *