Mouni Roy की हॉटनेस के आगे फिके पड़े Jubin Nautiyal, देखें वीडियो

हिन्दी सिनेमा में बहुत ही कम समय में मौनी रॉय(Mouni Roy) ने अपनी एक खास पहचान बना ली है। वहीं जुबिन नोटियाल सिंगिंग इंडस्ट्री का…

Mouni Roy 1 | Sach Bedhadak

हिन्दी सिनेमा में बहुत ही कम समय में मौनी रॉय(Mouni Roy) ने अपनी एक खास पहचान बना ली है। वहीं जुबिन नोटियाल सिंगिंग इंडस्ट्री का वो नाम है जिनके गाने दुनियाभर में पॉपुलर हैं। हाल ही में दोनों का एक गाना रिलीज हुआ है जिसका नाम है, ‘दोतारा’। दो घंटे पहले रिलीज हुए इस गाने को लोग काफी प्यार दे रहे हैं। इस गानें में मोनी का लुक काफी हॉट लग रही हैं।

दो अलग समय में दिखाया गाना

मौनी रॉय और जुबिन नौटियाल(ubin Nautiyal) के इस गाने को खास अंदाज में शूट किया गया है। गाने की शुरुआत में जहां आज का मॉर्डन समय दिखाया गयाा है। वहीं कुछ समय बाद ही राजा महाराजाओं के समय में मोनी को राज दरबार की नृत्यकी के रुप में दिखाया गया है। इस गाने में उनका हर आउटफिट बहुत सुंदर लग रहा है।

इस सिंगर ने दी है मौनी को आवाज

इस गाने में जिस सिंगर ने मौनी को अवाज दी है वो हैं पायल देव। वो न केवल फिल्मों के लिए गाती हैं बल्कि उन्होंने कई गाने भी लिखें हैं। आपको बता दें कि, उन्होंने फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’

इससे पहले भी संग नजर आ चुके हैं जुबिन और मौनी(Mouni Roy)

आपको बता दें कि, ये पहला गाना नहीं है जब मौनी और जुबिन साथ नजर आए हैं। इससे पहले भी दोनों सॉन्ग ‘दिल गलती कर बैठा है’ में नज़र आ चुके हैं। वहीं मौनी की बात करें तो आखिरी बार एक्ट्रेस को फिल्म ‘ब्रहास्‍त्र’ में देखा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *