Neha Kakkar के बर्थडे बैश में नहीं नजर आए पति रोहनप्रीत, क्या दोनों के रिश्तें में आ गई है दरार

हाल ही में सिंगर Neha Kakkar ने अपना 35वां जन्मदिन मनाया है। उनके इस खास दिन पर उनके सारे करीबी मौजूद थे। साथ ही Neha…

neha kakkar | Sach Bedhadak

हाल ही में सिंगर Neha Kakkar ने अपना 35वां जन्मदिन मनाया है। उनके इस खास दिन पर उनके सारे करीबी मौजूद थे। साथ ही Neha Kakkar ने अपने जन्मदिन का सेलिब्रेशन जमकर किया था। लेकिन उनके सेलिब्रेश में जो एक बात लोगों को अटपटी लगी वो थी उनके पति रोहनप्रीत का न होना। सिंगर ने अपने बर्थडे का पोस्ट कर उनके खास दिन को और खास बनाने वाले लोगों को थैंक यू कहा लेकिन एक भी तस्वीर में उनके पति नज़र नहीं आऐ। इस बात के सामने आने के बाद उनके फैंस की चिंता बढ़ गई है।

ऐसे शुरु हुआ जन्मदिन

Neha Kakkar ने अपने बर्थडे की कुछ तस्वीरे और वीडियो शेयर की हैं, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “इस तरह मेरा जन्मदिन शुरू हुआ .. 12 बजे 6.6.23” फोटो में नेहा को अपने पैरेंट्स के साथ खुशी-खुशी पोज देते देखा जा सकता है। इसके बाद भी नेहा ने कुछ और तस्वीरें और वीडियो शेयर किए, जिनमें उनके साथ उनकी पूरी गर्ल गैंग दिखाई दे रही है। नेहा ने पोस्ट में बताया किअपने बर्थडे में उन्होंने अपने दोस्तों के साथ चाय पार्टी की।

Neha Kakkar ने परिवार संग मनाया जन्मदिन

Neha Kakkar ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें वो अपने भाई टोनी कक्कड़, बहन सोनू कक्कड़, क्रिकेटर युजवेंद्र चहल उनकी पत्नी धनश्री वर्मा और अन्य दोस्तों के साथ मस्ती करती नज़र आ रही हैं। लेकिन इस सभी तस्वीर और वीडियो में उनके पति रोहनप्रीत नज़र नहीं आए।

लोगों ने जताई चिंता

रोहनप्रीत और Neha Kakkar के रिश्तें पर चिंता जताते हुए लोगों ने कमेंट्स की लंबी लाइन लगा दी है। एक यूजर ने पूछा- ‘रोहनप्रीत कहां हैं?’ एक अन्य यूजर ने यही सवाल किया और पूछा- ‘ठीक है, पर रोहनप्रीत कहां है?’ एक और ने सवाल किया- ‘नेहा का हसबैंड कहां है, कहीं नजर नहीं आ रहा.’ एक ने तो फोटो में रोहनप्रीत को ना देखकर दोनों के अलगाव तक की अटकलें लगा डालीं. यूजर ने सवाल करते हुए लिखा- ‘रोहनप्रीत कहां है, क्यो दोनों अलग हो रहे हो?’ वहीं कुछ ने रोहनप्रीत के आखिरी पोस्ट पर कमेंट करते हुए पूछा कि उन्होंने नेहा के लिए कोई बर्थडे पोस्ट शेयर क्यों नहीं किया?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *