फिल्म The Kerala Story के रिलीज से पहले तमिलनाडु में जारी हुआ हाई अलर्ट, फिर भी धमाकेदार हुई अडवांस बुकिंग

फिल्म The Kerala Story कल यानी 5 मई को सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है। लेकिन इस फिल्म के ट्रेलर आने के बाद…

The Kerala Story 1 | Sach Bedhadak

फिल्म The Kerala Story कल यानी 5 मई को सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है। लेकिन इस फिल्म के ट्रेलर आने के बाद से ही फिल्म को लेकर कई लोगों ने आपत्ति जताई है। फिल्म के प्रति लोगों के विचार देखते हुए तमिलनाडु में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। इस बात की जानकारी अधिकारियों ने बुधवार को दे दी थी। हालांकि जितनी इस फिल्म की आलोचना हो रही है उतनी ही फिल्म की धमाकेदार तरीके से एडवांस बुकिंग हो चुकी है।

The Kerala Story के चलते तमिलनाडु में जारी हुआ हाई अलर्ट

मीडिया को एक अधिकारी ने इस बारे में जानकारी दी है, उनका कहना है कि, “कुछ समूहों ने विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया है. हमारी इंटेलिजेंस विंग ने सोशल मीडिया पर उनके मैसेज पर ध्यान दिया है।” वो आगे कहते हैं कि, “कुछ इस्लामिक समूहों ने प्रतिबंध लगाने की मांग करते हुए कुछ जिलों में पुलिस से भी कॉन्टेक्ट किया है। लेकिन सरकार इस पर रोक नहीं लगा रही है. यहां तक ​​कि केरल ने भी इस पर प्रतिबंध नहीं लगाया है। हालांकि, हमने हाई अलर्ट पर रहने के लिए सभी कानून प्रवर्तन एजेंसियों को अलर्ट भेज दिया है।”

आखिर क्यों हो रहा है फिल्म The Kerala Story पर विवाद

फिल्म The Kerala Story में दावा किया गया है कि, तमिलनाडु की 32,000 लड़कियों को आतंकवादी समूह, इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया (ISIS) ने बहला फुसलाकर अपने ग्रुप में शामिल कर लिया था। लेकिन कई लोगों को ये बात पसंद नहीं आई। आपको बता दें कि, इस फिल्म में अदा शर्मा ने लीड रोल निभाया है। वहीं इस फिल्म को डायरेक्ट सुदीप्तो सेन ने किया है।

इन सीन को भी हटाया गया है

जहां एक ओर मुस्लिम समुदाय इस फिल्म के रिलीज से खफा हैं वहीं दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट ने इस फिल्म के खिलाफ दायर की गई याचिका पर ही सुनवाई करने से मना कर दिया है। फिल्म The Kerala Story को ‘ए’ सर्टीफिकेट दिया गया है। वहीं कहा जा रहा है कि, फिल्म से लगभग 10 सीन को काटा गया है। फिल्म के डायरेक्टर का कहना है कि, ये फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *