टीवी सीरियल ‘मीत’ के सेट पर लगी आग, मची अफरा-तफरी, जलकर राख हुआ कमरा

फेमस शो ‘मीत’ के सेट पर एसी में शॉर्ट सर्किट होने के चलते आग लग गई और इस दौरान शो की शूटिंग चल रही थी। गनीमत यह रही कि किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ।

image 92 | Sach Bedhadak

मुंबई। फेमस टीवी सीरियल ‘मीत : बदलेगी दुनिया की रीत’ (Meet TV Serial) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की माने तो शो के सेट पर अचानक आग लग गई, जिससे सेट पर अफरा-तरफी मच गई। शो की लीड एक्ट्रेस आशी सिंह ने इस हादसे के बार में बात करते हुए कहा कि गनीमत है कि इस घटना में किसी की जान का कोई नुकसान नहीं हुआ है। बता दें कि इस शो में आशी सिंह के साथ शगुन पांडे लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-पहली बार Urfi Javed के लुक के दिवाने हुए लोग, कहा इसे देख झूम उठेंगे बच्चे

‘मीत’ के सेट पर लगी आग

बता दें कि जी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘मीत’ का सेट थाणे के मीरा रोड़ स्थित है। मंगलवार यानी 30 मई को शो के सेट पर आग लग गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक कमरे में लगे एसी में शॉट सर्किट हो गया था, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। इस घटना का में पूरा कमरा जलकर राख हो गया। हालांकि समय रहते कमरे से सभी इक्विप्मेंट्स को बाहर निकाल लिया गया था। कमरे में यह शॉर्ट सर्किट कैसे हुआ, फिलहाल इसकी जांच की जा रही है ताकि भविष्य में ऐसी घटना दोबारा न घटे।

यह खबर भी पढ़ें:-शाहरुख खान और रणवीर सिंह ने ठुकराया ‘डॉन 3’ का ऑफर, फरहान अख्तर ने लिया बड़ा फैसला, जानिए कौन होगा अगला डॉन

आशी सिंह ने दी यह जानकारी

आशी सिंह ने बताया कि सेट पर सबकुछ ठीक है। उन्होंने कहा कि छोटी सी आग लगी कि जो एक कमरे तक सीमित थी। घटना के समय कमरे का एसी ठीक नहीं था। सब सुरक्षित है क्योंकि उस कमरे में कोई नहीं था। हालांकि घटना के दौरान हर कोई सेट पर था और शो की शूटिंग भी शुरू कर दी थी। अब सब कुछ अच्छा सुरक्षित है और चिंता की कोई बात नहीं है। आशाी सिंह के इस बयान के सामने आने के बाद फैंस ने राहत की सांस ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *