एकता ने की अपने मन की बात, बोलीं-‘यू-टर्न से मेरी सबसे बड़ी सीख सीमाओं को तोड़कर आगे बढ़ना है’

एकता ने कहा किस ‘यू-टर्न’ फिल्म को बनाते वक्त उन्होंने कुछ नए एक्सपेरिमेंट और रिस्क उठाना सीखा। लोग इस तरह के कंटेंट को स्क्रीन पर देखना पसंद करते हैं।

Ekta Kapoor | Sach Bedhadak

मुंबई। टीवी क्वीन एकता कपूर ने अपनी सुपरनेचुरल फिल्म ‘यू-टर्न’ को लेकर बात की जो आरिफ खान ने निर्देशित की थी। इस फिल्म में अलाया एफ ने मुख्य किरदार निभाया था। एकता ने कहा किस इस फिल्म को बनाते वक्त उन्होंने कुछ नए एक्सपेरिमेंट और रिस्क उठाना सीखा। लोग इस तरह के कंटेंट को स्क्रीन पर देखना पसंद करते हैं। एकता ने कहा कि ‘यू-टर्न’ से मेरी सबसे बड़ी सीख और सीमाओं को तोड़ आगे बढ़ने और जोखिम लेने का महत्व है।

यह खबर भी पढ़ें:-विजय वर्मा के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुई Tamannaah Bhatia, सोशल मीडिया वायरल हुई ये अनदेखी तस्वीरें

एक निर्माता के तौर पर आपने जो पहले काम किया है उससे चिपके रहना आसान हो सकता है, लेकिन जोखिम उठाकर और नई चीजों को आजमाकर, हम वास्तव में कुछ अनूठा और प्रभावशाली बना सकते हैं। उन्होंने कहा, ‘मैंने फिल्म निर्माण प्रक्रिया में सहयोग और विस्तार पर ध्यान देने के महत्व के साथ-साथ चुनौतियों को गले लगाने और अप्रत्याशित परिस्थितियों के अनुकूल होने की आवश्यता भी सीखी।’

यह खबर भी पढ़ें:-हार्ट अटैक के बाद फिर ‘आर्या 3’ की शूटिंग पर लौटीं सुष्मिता सेन, तलवारबाजी करते हुए शेयर किया वीडियो

17 साल की उम्र में मनोरंजन इंडस्ट्री से जुड़ी थी एकता

बता दें कि एकता कपूर ने अपने कॅरियर की शुरुआत 17 साल की उम्र में मनोरंजन इंडस्ट्री से जुड़कर की थी। उनका पहला सफल शो 1995 का सिटकॉम ‘हम पांच’ था। बाद में वे साल 2000 में शो ‘सास भी कभी बहू थी’ लेकर आई जो खूब पॉपुलर हुआ था। इसके बाद एकता, कहानी घर घर की, कभी सौतन कभी सहेली, कलश, कसौटी जिंदगी की और कसम जैसे कई हिट शोज लेकर आई हैं। एकता बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत द्वारा होस्ट किया गया रियलिटी शो ‘लॉक अप’ भी लेकर आई थीं। इंडस्ट्री में इतने लंबे समय तक रहने के बाद एकता को लगता है कि सुपरनेचुरल कहानियां दर्शकों द्वारा पंसद की जाती हैं क्योंकि यह उनके अज्ञात डर से जुड़ा होता है और उन्हें स्क्रीन पर इसका अनुभव करने में मजा आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *