शादी के 15 साल बाद तलाक लेगी ये पॉपुलर एक्ट्रेस, बोलीं-‘सबसे कठिन फैसलों मे से एक’

छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस बरखा बिष्ट ने (Barkha Bisht)अपने पति इंद्रनील सेनगुप्ता से शादी के 15 साल बाद अलग होने का फैसला लिया है।

barkha bisht | Sach Bedhadak

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस बिरखा बिष्ट (Barkha Bisht) 15 साल के लंबे वैवाहिक जीवन के बाद अपने पति इंद्रनील सेन गुप्ता जल्द अलग होने वाली हैं। इस कपल ने सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2008 में शादी की थी। लेकिन अब पिछले 2 सालों से दोनों के बीच अनबन चल रही थीं और वो अब अलग होने जा रहे हैं। कपल के एक बेटी है जिसका नाम मीरा है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने तलाक की पुष्टि करते हुए मन की बात कही है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘किसी का भाई किसी की जान’ का छठे दिन ही निकला दम, बुधवार को कमा पाई सिर्फ इतने करोड़

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेत्री बरखा बिष्ट ने खुलासा किया है कि इंद्रनील से उनका तलाक जल्द ही फाइनल हो जाएगा। उन्होंने बताया कि ये फैसला उनकी जिंदगी में सबसे कठिन फैसलों में से एक हैं। हालांकि, एक्ट्रेस ने तलाक लेने की वजह पर चुप्पी साध रखी है। उन्होंने कहा कि फिलहाल उनका पूरा ध्यान अपनी बेटी और अपने काम पर है। मेरी बेटी मीरा मेरी पहली प्रायोरिटी है, क्योंकि मैं एक सिंगल मदर हूं। मेरा फिलहाल अपने आने वाले ओटीटी प्रोजेक्ट पर फोकस है और अच्छी टीवी और फिल्मों के लिए भी तैयार हूं।

यह खबर भी पढ़ें:-Salman Khan की फिल्म ने Box Office पर की धमाकेदार कमाई, 100 करोड़ी क्लब में एंट्री कन्फर्म?

‘प्यार के दो नाम’ के सेट पर मिले थे बरखा और इंद्रनील

अभिनेत्री बरखा बिष्ट और अभिनेता इंद्रनील सेनगुप्ता टीवी शो ‘प्यार के दो नाम’ के सेट पर मिले थे और वहीं से उनके प्यार की शुरुआत हुई थी। कई सालों तक डेट करने के बाद इस कपल ने साल 2008 में शादी कर ली थी। यह छोटे पर्दे पर सबसे सक्सेसफुल कपल में से एक है। इस कपल के अलग होने की खबरें पहली बार 2021 में सामने आई थी पर दोनों ने चुप्पी साध रखी थी। अब आखिरकार बरखा बिष्ट इस पर रिएक्ट किया है पर दोनों में से किसी ने भी अब तक अलग होने के कारण नहीं बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *