Adipurush Day 3 Collection: 300 करोड़ के पार पहुंचा ‘आदिपुरुष’ का कलेक्शन, 3 दिन में बना डाला रिकॉर्ड

आदिपुरुष ने पहले दिन में ही बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने पहले दिन में ही भारतीय बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना डाला है।

Adipurush Box Office Collection | Sach Bedhadak

मुंबई। साउथ सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ बॉक्स ऑफिस पर सरपट दौड़ रही है। फिल्म ने रिलीज के बाद पहले 3 दिन में ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म ने शाहरुख खान की ब्लॉकस्टर फिल्म ‘पठान’ को भी पीछे छोड़ दिया है। हालांकि, कुछ विवादित डायलॉग्स की वजह से ये फिल्म विवादो में है। इसके बाजवूद फिल्म की रविवार को फिल्म की कमाई में ग्रोथ देखने को मिली है। फिल्म ने शनिवार के मुकाबले रविवार को 2.68 प्रतिशत ज्यादा कमाई की है। आइए जानते हैं फिल्म ने पहले दिन में कितनी-कितनी कमाई की है।

यह खबर भी पढ़ें:-Sunny Deol के बेटे Karan की शादी में शामिल नहीं हुईं हेमा मालिनी, इस वजह से बनाई थी दूरी

पहले 3 दिन में किया रिकॉर्डतोड़ प्रदर्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन 86.75 करोड़ रुपए, दूसरे दिन 62.25 करोड़ और तीसरे दिन 67 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। हालांकि, विरोध के बावजूद यह फिल्म लगातार शानदार कारोबार कर रही है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले 3 दिन में 219 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है।

साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी

बता दें कि इस साल ‘आदिपुरुष’ से पहले शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने सबसे ज्यादा कलेक्शन किया था। लेकिन अब आदिपुरुष ने पठान को पीछे छोड़ दिया है। एक तरफ जहां, पठान ने शुरुआत तीन दिन में 166.75 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। वहीं दूसरी तरफ आदिपुरुश ने शुरुआती 3 दिनों में 219 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है।

यह खबर भी पढ़ें:-Karan-Drisha Wedding Reception: सलमान-आमिर ने जमाया रंग, रणवीर सिंह संग पहुंचीं दीपिका

300 करोड़ पार पहुंचा वर्ल्डवाइड कलेक्शन

ट्रेड एनालिस्ट मनोबला विजयबालन के मुताबिक, ओम राउत और मनोज मुंतशिर की फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। फिल्म ने पहले 3 दिनों में 300 करोड़ रुपए की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। अब देखना दिलचस्प होगा की बैन की उठ रही मांग के बीच यह फिल्म सोमवार को कितनी कमाई कर पाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *