चैत्र नवरात्रा पर रेलवे ने दिया भक्तों को बड़ा तोहफा, जारी किया ऐसा टूर पैकेज, जानिए पूरी डिटेल्स

IRCTC Latest News: चत्र नवरात्रा पर रेलवे ने दिया भक्तों को बड़ा तोहफा, जारी किया ऐसा टूर पैकेज, मां वैष्णो देवी के साथ इन माताओं के भी कर सकते हैं दर्शन

Indian Railway | Sach Bedhadak

भारतीय रेलवे ने चैत्र नवरात्रा के अवसर करोड़ों भक्तों को बड़ा तोहफा दिया है। अगर आप भी माता वैष्णो देवी के दर्शन करने के इच्छुक हो तो यह आपके लिए गुड न्यूज है। इस बार 22 मार्च से चैत्र नवरात्रि शुरू हो रही है और इस अवसर पर लाखों लोगों की भीड़ जमा होती है। आइए आपको बताते हैं कि इस नवरात्रा पर भारतीय रेलवे ने क्या खास पहल शुरू की है।
यह खबर भी पढ़ें:-सीनियर सिटीजन की बल्ले-बल्ले, अब हर महीने मिलेंगे 70,500 रुपए, चेक करें डिटेल्स

वैष्णो देवी समेत इन माताओं के भी करें दर्शन

भारतीय रेलवे (IRCTC) ने बताया कि इस बार आप माता वैष्णो देवी के दर्शन के साथ ही आपको कांगड़ा देवी, ज्वाला जी, मां चामुंडा और चिंतपूर्णी के भी दर्शन करने का मौका मिलेगा। रेलवे अपनी ओर से एक खास टूर पैकेज निकाला गया है, जिसके तहत आप आसानी से दर्शन कर सकते हैं।

दिल्ली से कर सकते हैं यात्रा

रेलवे ने खास टूर पैकेज निकाला है उसमें आपको थर्ड एसी और स्लीपर क्लास की टिकट भी मिल सकती है। यह टिकट आप 22 मार्च और 29 मार्च की बुक करा सकते हैं। यह ट्रेन जयपुर से चलेगी, लेकिन आप इसे गुड़गांव, दिल्ली कैंट, दिल्ली समेत कई स्टेशनों से पकड़ सकते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-गरीबों को बड़ी राहत, सस्ता हुआ आटा, जानिए क्या आगे भी गिरेंगे भाव?

कितना हो सकता है किराया?

किराए की बात करते तो अगर आप रेलवे के इस टूर पैकेज के तहत यात्रा करते हैं तो पर स्लीपर क्लास के लिए प्रति व्यक्ति 10,740 रुपए चुकाना होगा। वहीं, सिंगल शेयरिंग में 14,735 रुपए, डबल शेयरिंग में 11,120 रुपए खर्च होंगे।

चेक करें ऑफिशियल लिंक

अगर आपको इस पैकेट टूर की जानकारी प्राप्त करनी है तो आप रेलवे की ऑफिशियल वेबसाइट के लिंक
https://www.irctctourism.com/pacakage_description?packageCode=NJR044 पर विजिट कर सकते हैं. यहां आपको सभी जानकारी मिल जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *