Adani Group का यह स्टॉक बना रॉकेट, सिर्फ 1 दिन में दिया 20% का रिटर्न

Adani Gropu : अडानी ग्रुप के सभी शेयरों में आज जबरदस्त तेजी देखने को मिली है। हिंडनबर्ग के हमले के बाद बावजूद अडानी ग्रुप के…

adani 2 | Sach Bedhadak

Adani Gropu : अडानी ग्रुप के सभी शेयरों में आज जबरदस्त तेजी देखने को मिली है। हिंडनबर्ग के हमले के बाद बावजूद अडानी ग्रुप के शेयरों में तेजी देखने को मिली है। 22 मई 2023 को यानी सोमवार को अडानी इंटरप्राइजेज के शेयरों में 20 फीसदी की तेजी देखने को मिली है। वहीं आज अडानी इंटरप्राइजेज के शेयरों में 382.50 रुपए के तेजी देखने को मिली है। अडानी इंटरप्राइजेज के शेयरों का 52 वीक का हाई लेवल 4,190 रुपए है और इसका 52 वीक का सबसे लो लेवल 1,017.45 रुपए है। 2,22,990 करोड़ है।

यह खबर भी पढ़ें:- इस केमिकल कंपनी के शेयरों को खरीदने की मची लूट, हर शेयर पर देगी 200% का डिविडेंड

image 136 | Sach Bedhadak

अडानी ग्रुप के सभी शेयरों में आई तेजी
शेयर मार्केट में आज अडानी ग्रुप के शेयरों में जबरदस्त तेजी देखने को मिली है, अडानी विल्मर लिमिटेड में 10 फीसदी, अडानी टोटल गैस लिमिटेड 5 फीसदी, अडानी ट्रांसमिशन लिमिटेड 5 फीसदी, अडानी पावर लिमिटेड 5 फीसदी, अडानी पोर्ट्स एंड स्पेशल इकोनॉमिक ज़ोन लिमिटेड 5.9 फीसदी, अडानी ग्रीन एनर्जी लिमिटेड 5 फीसदी, अडानी इंटरप्राइजेज लिमिटेड 19.55% की तेजी देखने को मिली है।

adani 3 | Sach Bedhadak

सिर्फ 1 दिन में 20 फीसदी उछला अडानी इंटरप्राइजेज

अडानी इंटरप्राइजेज लिमिटेड के शेयर 22 मई 2023 को 19.55% की तेजी के साथ 2,338.55 रुपए के स्पर पर पहुंच गए है। पिछले एक महीन में इस शेयर ने 29.78% की तेजी देखने को मिली है। वहीं पिछले 6 महीने में इस शेयर में 40.09% की तूफानी गिरावट देखने को मिली है। हिंडनबर्ग के हमले के बाद बावजूद अडानी के शेयरों में अच्छा प्रदर्शन किया है।

image 137 | Sach Bedhadak

जानिए क्या काम करती है कंपनी?

अडानी एंटरप्राइजेज लिमिटेड, अडानी समूह की प्रमुख कंपनी भारत के कम सेवा वाले क्षेत्रों के लिए तारकीय बुनियादी ढांचागत संपत्ति को विकसित करने के दर्शन से प्रेरित है। इसका विविध पोर्टफोलियो मोटे तौर पर ऊर्जा और उपयोगिताओं, परिवहन और रसद और उभरते व्यवसायों में विभाजित है।

1994 में कंपनी की लिस्टिंग के बाद से, इसने राष्ट्र निर्माण में योगदान करते हुए, हितधारकों के लिए अधिकतम मूल्य प्राप्त किया है। अडानी एंटरप्राइजेज लिमिटेड वर्तमान में हवाई अड्डों, सड़कों, जल प्रबंधन, डेटा केंद्रों, सौर विनिर्माण, रक्षा और एयरोस्पेस, खाद्य तेलों और खाद्य पदार्थों, खनन, एकीकृत संसाधन समाधान और एकीकृत कृषि उत्पादों से संबंधित व्यवसायों पर केंद्रित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *