दिहाड़ी मजदूर रातोंरात हुआ मालामाल, अचानक खातें में आए 100 करोड़, अरबपति बनने के बावजूद सताया ये डर

रोड़पति से अरबपति बने दिहाड़ी मजदूर की रातों की उड़ी नींद। पुलिस ने पूछताछ के लिए किया फोन तो पता चला खाते में कहीं से आ गए 100 करोड़ रुपए।

indian rupees | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। बड़े-बुर्जुग कह गए हैं कि ज्यादा पैसे वाले इंसान को रात को चैन से नींद भी नहीं आती है। यह कहावत ठीक पश्चिम बंगाल के एक दिहाड़ी मजदूर के साथ घटी। दरअसल, इस दिहाड़ी मजदूर के खाते में पहले से 17 लाख रुपए थे, लेकिन अचानक से 100 करोड़ रुपए आने के बाद उनकी रातों की नींद हराम हो गई। हुआ यूं कि पश्चिम बंगाल के मोहम्मद नसीरुल्लाह नाम के एक दिहाड़ी मजदूर के खाते में अचानक से 100 करोड़ रुपए डिपॉजिट हो गए। यह बात उन्हें भी पता नहीं थी, लेकिन जब साइबर सेल ने उनको नोटिस भेजा तो उन्हें लगा कि वो रातोंरात मालमाल हो गए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-राजस्थान की सबसे बड़ी शादी: 5 लाख लोगों के लिए बनेगा खाना…17 हजार परोसने वाले, बनेगा वर्ल्ड रिकॉर्ड

साइबर सेल ने भेजा नोटिस

खास बात यह रही कि दिहाड़ी मजदूर को खाते में आए 100 करोड़ रुपए की जानकारी नहीं थी। उन्हें तो उस वक्त पता चला जब उन्हें साइबर सेल ने नोटिस भेजा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, साइबर सेल ने मोहम्मद नसीरुल्लाह को अचानक से उनके खाते में 100 करोड़ रुपए आने पर 30 मई को पूछताछ के लिए बुलाया।

यह खबर भी पढ़ें:-धूप में पानी के लिए जलती थी मां, 14 साल के बेटे ने घर के बाहर खोद डाला कुआं

अरबपति बनने वाले शख्स की बढ़ी टेंशन

मुर्शिदाबाद जिले के बासुदेबपुर गांव के रहने वाले मोहम्मद नसीरुल्लाह मंडल ने का कहना है कि पुलिस का फोन आने के बाद मेरी रातों की नींद उड़ गई। मेरा परिवार भी परेशान हो गया। शख्स ने कहा कि पहले मुझे विश्वास नहीं हुआ कि मेरे खाते में अचानक से 100 करोड़ रुपए आ गए, लेकिन जब मैंने चेक किया तो वास्तव में मेरे खाते में 100 करोड़ रुपए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *