सब्जी वाले ऐसे करते है स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़! कहीं आपके साथ तो नहीं हो रहा ऐसा…देखें वीडियो

नई दिल्ली। हमसभी आए दिन बाजार से ताजा सब्जियां खरीदने बाजार जाते है। मंडी में आपको सब्जियों की भरमार देखने को मिलती है। ऐसे में…

New Project 2023 03 18T160711.529 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। हमसभी आए दिन बाजार से ताजा सब्जियां खरीदने बाजार जाते है। मंडी में आपको सब्जियों की भरमार देखने को मिलती है। ऐसे में हम सभी मंडी में सब्जियां खरीदते समय ताजी और फ्रेस सब्जियां जरूर ढूंढते है। जिसे खाकर हमारा स्वास्थ्य भी ठीक रहता है। वहीं आज के समय में पैसों के लिए कुछ लोग हमारी जिदंगी से खिलावाड़ कर रहे है।

कुछ लोग ऐसे भी हैं जो केमिकल की सब्जियां उगाकर हमे खिला रहे हैं। कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर ऐसे बहुत से वीडियो देखने को मिले, जिन्में सब्जियों को जल्दी उगाने और अच्छी पैदावार के लिए केमिकल और उन्हें ताजा रखने के लिए इंजेक्शन का इस्तेमाल करते देखे गए। वहीं अब सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। इस वीडियो को देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा।

(यह खबर भी पढ़े :-दुनिया के सबसे छोटे हेलीपैड पर प्लेन की खतरनाक लैंडिंग, रिकॉर्ड बनाने के लिए पायलट के छूटे पसीने)

सब्जियों को केमिकल से किया ताजा…

आमतौर पर हरी सब्जियां बासी होने के बाद मुर्झाते हुए सूख जाती है। ऐसे में वह खाने के योग्य नहीं रहती है। वहीं अब सेहत से खिलवाड़ करने वालों ने इसका भी नया जुगाड़ निकाल लिया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स केमिकल के जरिए बासी सब्जी को भी ताजा कर देता है। वीडियो में दिख रहा है कि यह शख्स बासी सब्जी को एक केमिकल में डालता है। इसके बाद मुर्झाई हुई सब्जी कुछ की देर में फिर से ताजा हो जाती है। वीडियो देखकर यूजर्स दंग रह गए हैं।

वीडियो देखकर यूजर्स हुए हैरान…

सोशल मीडिया प्लेटफार्म के ट्विटर पर इस वीडियो को अमित थडानी नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक सोशल मीडिया पर तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके है। वीडियो देखने के बाद यूजर्स कमेंट्स करते हुए लोगों को सचेत रहने की अपील करते नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *