3 बच्चों की मां को इंस्टाग्राम आशिक से हुआ प्यार, पति को चकमा देकर फिर जो किया…

पाली। आज के समय में सोशल मीडिया का प्रभाव सकारात्मक होने के साथ-साथ नकारात्मक भी होता जा रहा है। सोशल मीडिया जहां नए रिश्तों को…

New Project 2023 05 18T191514.023 | Sach Bedhadak

पाली। आज के समय में सोशल मीडिया का प्रभाव सकारात्मक होने के साथ-साथ नकारात्मक भी होता जा रहा है। सोशल मीडिया जहां नए रिश्तों को जोड़ा रहा है, तो वहीं पुराने रिश्तों को खत्म कर रहा है। लोग जिस तरह से सोशल मीडिया के आदी हो रहे हैं। उससे लोगों के वैवाहिक जीवन में दरारें पड़ने लगी हैं। शहर के साथ-साथ अब गांवों में भी कई हंसता-खेलते परिवार सोशल मीडिया के कारण टूटने के कगार पर पहुंच चुके है। सोशल साइट से रिश्ते बिगड़ने के कारण कई मामले थानों तक भी पहुंचने लगे हैं। राजस्थान के पाली में ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां एक महिला शादी के 12 साल बीतने के बाद पति और बच्चों को छोड़कर इंस्टाग्राम फ्रेंड के साथ चली गई है।

जानकारी के अनुसार, पाली शहर की एक महिला को शादी के करीब 12 साल बाद इंस्टाग्राम पर एक युवक से प्यार हो गया। इसके बाद महिला ने अपने प्रेमी के साथ आगे का जीवन बिताने के लिए पति और अपनी तीन बेटियों को भी छोड़ दिया। घर छोड़ने के कुछ दिनों बाद महिला अपने प्रेमी के साथ पुलिस थाने पहुंची और उसने अपने पति और बच्चों के साथ रहने से मना कर दिया। पीहर और ससुराल पक्ष के लोगों ने मासूम बेटियों का हवाला देकर उसे घर लौटने का निवेदन किया, लेकिन मासूम बेटियों के आंसू भी प्यार में अंधी उस मां के दिल को नहीं पिघला सके। आखिरकार पुलिस को विवाहिता की इच्छा पर प्रेमी के साथ भेजना पड़ा।

जानकारी के अनुसार, पाली शहर की रहने वाली प्रिया (30) (बदला हुआ नाम) की शादी को 12 साल हो गए थे। 12 सालों में प्रिया ने तीन बेटियों को जन्म दिया। प्रिया पूरे दिन घर के काम में उलझी रहती थी। प्रिया के बर्थडे वाले दिन उसके पति ने उसे स्मार्ट फोन गिफ्ट किया। स्मार्टफोन मिलने के बाद प्रिया इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करने का शौक लग गया। प्रिया जब भी काम से फ्री होती वह वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने लगी। पति बार-बार उसे सोशल मीडिया पर ज्यादा समय खराब न कर घर में और बच्चों मे मन लगाने का कहता, लेकिन उसकी बात का उस पर ज्यादा असर नहीं होता। इसी दौरान इंस्टाग्राम पर मुकेश (बदला हुआ नाम) से फ्रेंडशिप हुई। मुकेश के प्रिया की हर पोस्ट पर कमेंट और लगातार रिप्लाई करने पर दोनों की दोस्ती गहरी हो गई। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को अपने-अपने नंबर दे दिए और दोनों ही मोबाइल पर रोजाना कई घंटों तक एक-दूसरे से बातें होने लगी। दोनों की यह दोस्ती प्यार में बदल गई।

अस्पताल का बहाना प्रेमी के पास चेन्नई पहुंची महिला…

प्रिया और मुकेश को एक-दूसरे से प्यार होने के बाद दोनों ने एक साथ रहने का निर्णय लिया। इसके बाद 14 अप्रैल को प्रिया अपने घर से अस्पताल जाने की कहकर घर से निकल गई और वह मुकेश के पास चेन्नई पहुंच गई। मुकेश को पता चल चुका था कि प्रिया इससे पहले शादीशुदा है और उसके तीन लड़कियां भी हैं, इसके बावजूद दोनों ने आगे का जीवन साथ बिताने का निर्णय कर लिया। इसके बाद प्रिया अपने प्रेमी के साथ चेन्नई में रहने लगी। इसके बाद पति की शिकायत पर जब पुलिस विवाहिता को दस्तयाब कर चेन्नई से पाली लाई, तो उसने अपने पति के साथ रहने से साफ मना कर दिया। परिजनों ने तीन बेटियों का हवाला दिया, लेकिन वह अपने इशादे पर अटल रही। ऐसे में पुलिस को विवाहिता को उसकी इच्छानुसार उसके दोस्त के साथ भेजना पड़ा।

महिला ने अपने ही पति पर लगाए आरोप…

पुलिस को दिए बयानों में प्रिया ने बताया कि उसका पति शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था। इसलिए उसने मुकेश के साथ आगे की जिंदगी बताने का निर्णय लिया है। पति का कहना है कि शादी के 12 साल तक ऐसी कोई समस्या नहीं आई। जब से पत्नी को गिफ्ट में मोबाइल हाथ में दिया। उसके बाद मैं बुरा लगने लग गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *