‘DDLJ’ का रीमेक बनाने पर Kajol ने तोड़ी चुप्पी, दिया ऐसा जवाब आप हो जाएंगे निराश

अभिनेत्री Kajol ने कहा कि ‘दिलवाले दुल्हिया ले जाएंगे’ और ‘कभी खुशी कभी गम’ जैसे फिल्मों के रीमेक नहीं बनाए जाने चाहिए। क्योंकि वे जादू एक बार ही होता है।

Kajol 2 | Sach Bedhadak

अभिनेत्री काजोल (Kajol) बॉलीवुड की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रही हैं। जिसमें ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ भी शामिल है। 27 साल पहले रिलीज हुई ये फिल्म आज भी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है। हाल ही इस फिल्म को दोबारा से रिलीज किया गया था। कई सालों से ‘DDLJ’के रीमेक की चर्चा होती रही है। अब इस फिल्म की मुख्य एक्ट्रेस काजोल ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि इस फिल्म का रीमेक बनाने का विचार अच्छा नहीं होगा। लोग ‘DDLJ’की सक्सेस को देखकर इस फिल्म का रीमेक बनाने के लिए प्रेरित हुए हैं। पिछले साल ऐसी खबरें आई थी कि इस फिल्म के रीमेक में साउथ अभिनेता विजय देवरकोंडा को निर्माता आदित्य चोपड़ा के साथ देखा जाएगा। लेकिन इसके बाद यशराज फिल्म ने इससे इनकार कर दिया था।

यह खबर भी पढ़ें:-तीन कदम चलते ही ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड तोड़ देगी ‘Pathaan’, जानें अब तक कुल कमाई

‘जादू एक बार ही होता है’

हाल ही में जब एक्ट्रेस काजोल से ‘डीडीएलजे’ के रीमेक पर अपने विचार साझा करने के लिए कहा तो काजोल (Kajol) ने कहा, ‘मेरी व्यक्तिगत राय यह है कि मुझे लगता कि दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे जैसी फिल्मों को रीमेक किया जाना चाहिए। मुझे ऐसा लगता है कि कभी खुशी कभी गम और डीडीएलजे जैसे फिल्मों के रीमेक नहीं बनाने चाहिए क्योंकि जादू एक बार ही होता है। यदि आप इन्हें दोबारा से बनाते हैं तो वैसा कभी नहीं बन सकता।’

अभिनेत्री ने भी दावा किया कि रीमेक की मूल के साथ तुलना की जाएगी और यह दर्शकों को निराश कर देगा। आप हमेशा महसूस करेंगे कि मूल फिल्म को कितने शानदार बनाया गया है। यह फिल्म एक मैजिक का एहसास है। ऐसी फिल्में आपको हर बार यही महसूस कराती है कि आप उन्हें पहली बार देख रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Shah Rukh Khan: फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ को हुए पूरे 29 साल, किंग खान ने किरदार सुनील के लिए लिखा एक खूबसूरत नोट

महिलाओं ने इंडस्ट्री में बनाई है खास जगह

काजोल (Kajol) ने बॉलीवुड में बदले महिलाओं के परिदृश्य की बहुत सराहना की। उन्होंने कहा कि जेंडर का संतुलन देखना बहुत ही अच्छा है। काजोल ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री हमेशा से ही पुरुष प्रधान रही है। लेकिन अब बहुत सारी महिलाओं ने इसमें स्पेशल जगह बनाई है। अब महिलाएं हर मोर्चे पर डटकर काम कर रही है। चाहे फिर एक्टिंग हो, प्रोडक्शन हो या फिर डायरेक्शन। बात करें काजोल के वर्कफ्रंट की तो पिछली बार उन्हें फिल्म ‘सलाम वेंकी’ में देखा गया था। वह जल्द ही ‘द गुड वाइफ एंड वासना स्टोरीज 2’ में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *