कैलादेवी में पति-पत्नी ने विषाक्त पदार्थ खाकर दी जान

राजस्थान के करौली जिले में पति-पत्नी ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। घटना कैलादेवी थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।

suicide case in karauli | Sach Bedhadak

करौली। राजस्थान के करौली जिले में पति-पत्नी ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। घटना कैलादेवी थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। हालांकि, अभी खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। जानकारी के मुताबिक कैला देवी थाना क्षेत्र के केलाग्राम के रहने वाले दिनेश और उसकी पत्नी मीरा ने शनिवार रात को विषाक्त पदार्थ खा लिया।

सूचना मिलते ही कैला देवी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से दोनों को गंभीर हालत में करौली जिला अस्पताल रैफर कर दिया। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए।

पुलिस के मुताबिक अभी तक पति-पत्नी के खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है। लेकिन प्रथम दृष्टतया यह माना जा रहा है कि दोनों ने आपसी कलह के चलते विषाक्त पदार्थ का सेवन किया। पुलिस ने दोनों शवों को जिला अस्पताल में मोर्चरी में रखवा दिया है। आज पुलिस की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपे जाएंगे। हालांकि, अभी तक इस मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। फिलहाल, पुलिस अपने स्तर पर खुदकुशी के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

ये खबर भी पढ़ें:-राजस्थान की महिलाओं के लिए खुशखबरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *