SSC Teacher Scam : विशेष अदालत में पार्थ चटर्जी की सुनवाई, ममता बनर्जी ने कहा- अगर जेल भी जाएं तो भी नहीं पड़ता फर्क

SSC Teacher Scam : पश्चिम बंगाल में शिक्षा भर्ती घोटाले को लेकर आरोपी बनाए गए पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ( Parth Chatterjee ) की…

parth 2 | Sach Bedhadak

SSC Teacher Scam : पश्चिम बंगाल में शिक्षा भर्ती घोटाले को लेकर आरोपी बनाए गए पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ( Parth Chatterjee ) की मुश्किल और बढ़ गई है। अपने खराब का स्वास्थ्य का हवाला देकर वे अस्पताल में औऱ दिन भर्ती होने की मांग कर रहे थे। लेकिन कैद से बचने का यह पैंतरा उनके काम न आ पाया।

दरअसल आज पार्थ को विशेष अदालत में पेश किया गया। वहीं पार्थ चटर्जी के स्वास्थ्य पर ED ने AIIMS भुवनेश्वर की रिपोर्ट अदालत में पेश की। ED ने कहा कि पार्थ के पूरी तरह ठीक होने के चलते उन्हें आज AIIMS भुवनेश्वर से छुट्टी भी दे दी गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि पार्थ बिल्कुल ठीक हैं। अब उन्हें अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत नहीं है। उन्हें अब हिरासत में लिया जा सकता है। इसके बाद ED ने चटर्जी की 14 दिनों की रिमांड मांगी।

इससे पहले जब कल शाम को ED अर्पिता मुखर्जी ( Arpita Mukherjee) को लेकर दफ्तर ले जा रही थी। तभी ED की गाड़ी को एक कार ने टक्कर मार दी थी। इस गाड़ी में अर्पिता के साथ ED अधिकारी भी मौजूद थे। हालांकि किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई थी। सभी लोग सुरक्षित बताए गए थे। वहीं आज अर्पिता को भी विशेष अदालत में पेश किया जाएगा।

इन सबके बीच प. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि अगर कोई गलत काम में दोषी पाया जाता है तो उस पर कड़ी कार्रवाई हो। हमारी सरकार उस कार्रवाई में हस्तक्षेप भी नहीं करेगी।

पार्थ की बेहद करीबी हैं अर्पिता

बता दें कि पश्चिम बंगाल में एसएससी ( SSC ) भर्ती घोटाले के तार ममता के मंत्री पार्थ चटर्जी के अलावा उनकी करीबी अर्पिता मुखर्जी से भी जुड़े हुए हैं।  इस मामले में ईडी ने शनिवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए ममता बनर्जी के करीबी और मौजूदा सरकार में उद्योग मंत्री पार्थ चटर्जी को 24 घंटों की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया था। ईडी ने शुक्रवार को अर्पिता के घर से करीब 20 करोड़ रुपए बरामद किए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *