Parliament Budget Session : राहुल गांधी के लंदन में दिए बयान पर हंगामा, दोनों सदनों की कार्यवाही दोपहर 2 बजे तक स्थगित

Parliament Budget Session : राहुल गांधी के लंदन में दिए बयान पर संसद के दोनों सदनों में आज जोरदार हंगामा हुआ। जिसके चलते दोनों ही…

image 46 | Sach Bedhadak

Parliament Budget Session : राहुल गांधी के लंदन में दिए बयान पर संसद के दोनों सदनों में आज जोरदार हंगामा हुआ। जिसके चलते दोनों ही सदन दोपहर 2:00 बजे तक के लिए स्थगित हो गए।

राज्यसभा में बीजेपी नेता पीयूष गोयल ने लंदन में दिए गए राहुल गांधी के बयान का मुद्दा उठाया तो कांग्रेस की तरफ से भी हंगामा बरपाया गया। पीयूष गोयल ने सदन में कहा कि राहुल गांधी ने बड़ी शर्मनाक तरीके से विदेश में भारत की सेना, इलेक्शन कमिशन, संसद और न्यायपालिका का अपमान किया है। उन्होंने बेहद गलत आरोप लगाए हैं। इसलिए उन्हें सदन में माफी मांगी चाहिए।

पीयूष गोयल के बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष और राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने राहुल गांधी का बचाव किया, उन्होंने कहा कि जो इस सदन का सदस्य नहीं है, उस पर सदन में टिप्पणी नहीं हो सकती और आपने यह किया है इसकी मैं कड़े शब्दों में निंदा करता हूं।

देश को एक तानाशाही की तरह चला रहे हैं

इसके बाद सदन के बाहर आकर उन्होंने मीडिया में बयान दिया कि यहां मोदी जी के तहत कानून और लोकतंत्र का शासन नहीं है। वे देश को एक तानाशाही की तरह चला रहे हैं, और फिर वे लोकतंत्र की बात करते हैं, हम अडानी शेयरों के मुद्दे पर जेपीसी के गठन की मांग कर रहे हैं। जब हम इस मुद्दे को उठाते हैं तो माइक बंद कर दिया जाता है और सदन में हंगामा शुरू हो जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *