बिना पेट्रोल के दौड़ती है लकड़ी से बनी ये बुलेट बाइक, वायरल वीडियो देख लोगों का चकराया दिमाग

भारतीय लोग देसी जुगाड़ में सबसे आगे हैं। एक बंदे खाली लकड़ी से एक बुलेट बाइक तैयार की है जो बिना पेट्रोल में रफ्तार से दौड़ती है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

wooden made royal enfield bullet bike | Sach Bedhadak

भारतीय जुगाड़ के मामले में सबसे आगे हैं। कुछ दिन पहले एक शख्स ने स्प्लेंडर बाइक को 6 सीटर बाइक बना डाला तो अब एक शख्स ने लकड़ी से पूरी बाइक बना डाली है। खास बात यह है कि यह बाइक बिना पेट्रोल के दौड़ती है। इस बाइक का एक वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। देखने वाले इस बाइक को देखकर दंग हुए जा रहे हैं। इस बाइक के पार्ट लकड़ी के बने हैं, लेकिन यह बाइक बनाने वाले शख्स ने सेम टू सेम बुलेट बाइक की तरह ही इसे कलर भी किया है। ऐसे में यह पहचनना मुश्किल हो रहा है कि यह बाइक क्या वाकय लड़की है या फिर ओरिजनल बुलेट बाइक ही है।

यह खबर भी पढ़ें:-हीरो की गाड़ी खरीदनी है तो 31 मार्च से पहले खरीद लें, वरना चुकानी पड़ेगी ज्यादा कीमत, जानें क्यों?

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है वीडियो

यहां तक कि इस बाइक का साइलेंसर और फ्यूल टैंक भी लकड़ी के बने हैं। इसकी खासियत है यह कि इसे चलाने में पेट्रोल भी खर्च नहीं हो होता। इस लकड़ी के बुलेट बाइक वाले वीडियो को अब तक 40 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को hunter_bebak_kalam नाम के इंस्टाग्राम पेज ने पोस्ट किया है। इस वीडियो में एक शख्स काले रंग की बुलेट बाइक पर बैठा नजर आ रहा है। इस बाइक को देखकर कोई भी यह अंदाजा नहीं लगा पा रहा है कि यह बाइक लकड़ी से बनी है।

यह दिखने में तो बुलेट जैसी है ही, साथ ही आवाज भी वैसी ही निकालती है। इस बाइक को चलाने में ज्यादा खर्चा भी नहीं आएगा। दरअसल, यह एक चार्जेबल बैटरी से चलती है। इसके फ्यूल टैंक में म्यूजिक सिस्टम भी लगाया गया है। यह वीडियो काफी दिन पहले शेयर किया गया था , लेकिन अब यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-Samsung Galaxy F14 5G: दमदार बैटरी के साथ सैमसंग का नया स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

लोग कर रहे हैं जमकर तारीफ

इस वीडियो को देखने वाले लोगों का कहना है कि भारत में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। वहीं कुछ ने चिंता भी व्यक्त की है कि यह तकनीक देश के भीतर ही रहनी चाहिए। कई बुलेट चलाने के शौकीन लोगों ने इस बाइक की जमकर तारीफ की है। कुल मिलाकर, लोगों को यह बुलेट बाइक के इस जुगाड़ की जमकर तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *