फ्लिपकार्ट पर सिर्फ 899 रुपए में मिल रहा है ये धांसू स्मार्टफोन, खरीदने के लिए लगी ग्राहकों की लाइन

Discount Offer: रियलमी 9 स्मार्टफोन पर Flipkart दे रहा है जबरदस्त डिस्काउंट। इस डिस्काउंट में ग्राहकों को तकरीबन ना के बराबर कीमत चुकानी पड़ेगी।

Realme 9 | Sach Bedhadak

अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने की फिराक में हैं तो ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर एक धांसू सेल चल रही है। इस सेल में रियलमी स्मार्टफोन्स पर जबरदस्त डिस्काउंट चल रहा है। अगर आपका बजट कम है और फिर भी महंगा मोबाइल खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह सुनहरा मौका है।

यह खबर भी पढ़ें:-2,000 रुपए सस्ता हुआ Moto G73 स्मार्टफोन, फ्लिपकार्ट दे रहा जबदरस्त ऑफर, EMI पर भी उपलब्ध

कितना मिल रहा है ऑफर

दरअसल, फ्लिपकार्ट पर रियलमी 9 व्हाइट कलर में 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की सेल चल रही है। इसकी खरीदारी पर अब तक का सबसे भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। वैसे आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की कीमत 20,999 रुपए है, लेकिन फ्लिपकार्ट पहले इस पर 19 प्रतिशत डिस्काउंट दे रहा है। इसके बाद यह फोन 16,999 रुपए में लिस्टेड है। हालांकि, आप चाहे तो इससे भी ज्यादा डिस्काउंट ले सकते हैं। दरअसल, कंपनी एक ऐसा ऑफर दे रही है जिससे कस्टमर्स अब तक की सबसे बड़ी डील कर सकते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Honda 29 मार्च को एक्टिवा ईवी योजनाओं की करेगा घोषणा, अलगे साल होगी लॉन्च

एक्सचेंज ऑफर भी

रियलमी 9 स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर 16,999 रुपए में लिस्टेड है। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट रियलमी 9 पर एक्सचेंज के रूप में 16,100 रुपए का डिस्काउंट दे रहा है। अगर फ्लिपकार्ट पर लिस्टेड प्राइस में से एक्सचेंज ऑफर की कीमत कर दी जाए तो यह स्मार्टफोन आपको मात्र 899 रुपए में मिल जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *