इस तारीख को गदर मचाने आ रहा है Nothing Phone (2), जानें इसमें क्या होगा खास

Nothing Phone (2) का इंतजार कर रहे कस्टमर्स को अब बस थोड़ा ही इंतजार करना होगा। कंपनी के सीईओ ने बताया कि किस तारीख को लॉन्च होगा यह फोन। क्या है इसकी खासियतें।

Nothing Phone 2 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। Nothing अब अपना दूसरा स्मार्टफोन नथिंग फोन 2 (Nothing Phone 2) लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने इसकी तैयारियों भी जोर-शोर से शुरू कर दी हैं। कस्टमर्स भी इस स्मार्टफोन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इसे पहले Nothing अपना स्मार्टफोन Nothing Phone (1) लेकर आई थी। यह Nothing Phone (1) का ही सक्सेसर मॉडल होगा जो धमाकेदार तरीके से मॉर्केट में उतारा जाएगा। बता दें कि नथिंग कंपनी का Nothing Phone (1) जब बाजार में लॉन्च हुआ था उसे अपने यूनिक डिजाइन और धाकड़ फीचर्स के चलते काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। साथ इसका बजट भी कम ही रखा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नथिंग के CEO Carl Pei ने ऐलान किया है Nothing Phone (2) जुलाई में लॉन्च किया जाएगा।

यह खबर भी पढ़ें:-8GB रैम और 50MP कैमरे वाला यह स्मार्टफोन हुआ 5,000 रुपए सस्ता, खरीद लो लूट मची है

कंपनी ने किया स्पेसिफिकेशंस का खुलासा

नथिंग के सीईओ कार्ल पी के अनुसार, Nothing Phone (2) स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट से लैस होाग। उन्होंने बताया कि 8+Gen 1 कई अपडेट के साथ बेहतर रूप से अनुकूलित है। कार्ल ने कहा कि फोन (2) में 47,000mAh की बैटरी होगी। तुलना करने के लिए फोन (1) में थोड़ी छोटी 4500mAh की बैटरी दी गई थी।

नथिग फोन (1) की मुख्य विशेषताएं

2022 के नथिंग फोन (1) में 6.55 इंच का ओएलईडी डिस्प्ले है जो एचडीआर 10+ और 120 हर्ट्ज के अडॉप्टिव रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में एक ग्लिफ इंटरफेस है जो कॉल, मैसेज और यहां तक कि चार्जिंग पोजीशन जैसी विभिन्न जानरियां बताने के लिए लाइट पैटर्न दिखाता है। फोन में दोनों तरफ गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन और एक एल्यूमीनियम फ्रेम है।

यह खबर भी पढ़ें:-Motorola लेकर आया दुनिया को सबसे पतला 5G स्मार्टफोन, वायरलेस चार्जिंग के साथ कीमत भी कम

फोन (1) स्नैपड्रैगन 778G+ चिपसेट द्वारा संचालित है जो 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ समर्थित है। इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप होता है, जिसमें 50MP प्राथमिक सोनी IMX766 सेंसर शामिल होता है जो OIS और सैमसंग द्वारा बनाई गई 50MP अल्ट्रा वाइड इकाई का समर्थन करता है। यह फोन 45000mAh की बैटरी यूनिट भी पैक करता है जो 45W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 5W रिवर्स चार्जिंग को सपोर्ट करता है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 पर आधारित नथिंग ओएस चलाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *